छत्तीसगढ़ / कई टुकड़ों में मिला युवक का शव, दुर्गंध म‍िटाने के ल‍िए पास फेंकी थी मरी हुई मुर्ग‍ियां

Zoom News : Jun 22, 2021, 04:03 PM
छत्तीसगढ़ में अंबिकापुर के कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत एक दर्दनाक घटना सामने आई है जहां पुलिस ने कई टुकड़ों में एक अज्ञात युवक के शव को बरामद किया है। युवक के सिर की तलाश पुलिस की टीम कर रही है। इधर घटना की सूचना लगते ही पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी भी मामले की जांच करने घटनास्थल पर पहुंच गए। 

दरअसल, कोतवाली पुलिस ने सोमवार की दोपहर स्थानीय लोगों की सूचना पर शहर के महामाया पहाड़ से लगे गर्दनपाठ नाले से एक युवक के शव को बरामद किया है

पुलिस के मुताबिक, अज्ञात बदमाशों ने युवक की दर्दनाक हत्या कर शव को ठिकाना लगाने के लिए बोरे में बांध कर गर्दनपाठ नाले में फेंका दिया था। 

वहीं, जब कोतवाली पुलिस की टीम शव को बरामद करने घटना स्थल पर पहुंची तो पुलिस के भी होश उड़ गए जहां पुलिस की टीम ने बोरे से कई टुकड़ों में युवक के शव को बरामद किया। युवक का सिर धड़ से अलग था और सिर को अज्ञात आरोपियों ने किसी अन्य जगत पर ठिकाना लगा दिया था जिस वजह से शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है।

अब पुलिस की टीम धड़ से अलग सिर की तलाश में जुट गई है। यही नहीं, आसपास के इलाके में शव का दुर्गंध न फैले, इसके लिए शातिराना अंदाज में अज्ञात आरोपियों ने शव के पास भारी मात्रा में मरी हुई मुर्गियों को भी फेंक दिया था।

जब स्थानीय लोगों को शक हुआ तो उन्होंने तत्काल घटना की सूचना कोतवाली पुलिस को दी। इधर कोतवाली पुलिस अंधे कत्ल की गुत्थी को सुलझाने के लिए जांच में जुट गई है।

अंब‍िकापुर पुल‍िस अधीक्षक टी आर कोश‍िमा ने बताया क‍ि एक बॉडी बरियोचुरा गांव के पास मिली है। इस बॉडी में शरीर का हिस्सा गायब है, पैर के घुटने का नीचे का हिस्सा भी गायब है। घटनास्थल के समीप बाइक मिली है, हम हर एंगल से जांच कर रहे हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER