Viral Video / गेंदबाज ने हरभजन सिंह की नकल, भज्जी ने कहा- गेंद का पता नहीं घूमेगी या नहीं लेकिन सिर घूम गया

Zoom News : Mar 10, 2021, 11:30 AM
नई दिल्ली। भारतीय स्पिनर और कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाड़ी हरभजन सिंह ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में एक गेंदबाज हरभजन सिंह के एक्शन की नकल कर रहा है। हरभजन का गेंदबाजी एक्शन बहुत प्रसिद्ध रहा है। हालांकि, वायरल वीडियो में दिख रहे गेंदबाज का एक्शन भज्जी से ज्यादा खतरनाक है। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर जमकर शेयर किया जा रहा है।

भज्जी ने कहा, खुद से बेहतर

यह वीडियो हरभजन को उनके एक दोस्त ने भेजा था। इस वीडियो को देखने के बाद हरभजन की हंसी नहीं रुक रही है। हालांकि, उन्होंने गेंदबाज को खुद से बेहतर बताया है। इस वीडियो में, गेंदबाज ने भज्जी के एक्शन की नकल करने की कोशिश की है, लेकिन वह कई बार अपना हाथ घुमाता है कि लोग उसे देखकर हंसी नहीं रोक पा रहे हैं। यह गेंदबाज लगभग सात से आठ बार गेंद फेंकने से पहले अपने हाथों को घुमाता है। इस वीडियो को साझा करते हुए, हरभजन सिंह लिखते हैं, "गेंद का पता नहीं घूमेगा या नहीं, लेकिन सिर मुड़ गया है।"

आईपीएल 2020 में भाग नहीं लेने वाले हरभजन सिंह इस बार कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए खेलेंगे। उन्हें आईपीएल नीलामी से पहले चेन्नई सुपरकिंग्स ने रिलीज़ किया था। आईपीएल नीलामी में, हरभजन का आधार मूल्य 2 करोड़ रुपये था, हालांकि किसी भी टीम ने उन्हें पहले दौर में नहीं खरीदा था। दूसरे दौर में, उन्हें कोलकाता नाइट राइडर्स ने उनके बेस प्राइस पर खरीदा था।

इसके अलावा, हरभजन सिंह जल्द ही दक्षिण भारतीय फिल्म में एक नायक के रूप में दिखाई देंगे। उनकी पहली तमिल फिल्म फ्रेंडशिप का टीजर रिलीज हो गया है। इस फिल्म में, हरभजन सिंह तमिल अभिनेत्री लोसलिया मारियनसन के साथ रोमांस करते नजर आएंगे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER