क्रिकेट / दूसरी बार पिता बने हरभजन सिंह, पत्नी गीता बसरा ने बेटे को दिया जन्म

Zoom News : Jul 10, 2021, 03:03 PM
Harbhajan Singh-Geeta Basra Baby: बॉलीवुड एक्ट्रेस गीता बसरा और इंडियन क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी हरभजन सिंह के घर एक बार फिर खुशियां ने दस्तक दे दी है. स्टार कपल के घर बेटे ने जन्म लिया है. इससे पहले हरभजन सिंह और गीता बसरा की एक बेटी हिनाया है. 

दूसरे बच्चे की गुड न्यूज़ हरभजन सिंह ने इंस्टाग्राम के जरिए फैंस के साथ शेयर की है. इस पोस्ट के कमेंट बॉक्स में फैंस हरभजन और गीता को खूब बधाईयां और शुभकामनाए दे रहे हैं. इसके साथ ही सभी को हरभजन और गीता के बेटे की पहली तस्वीर और नाम का काफी बेसब्री से इंतजार है. हरभजन सिंह का कहना है कि बेटे के जन्म के साथ ही उनका परिवार अब पूरा हो गया है.

हरभजन सिंह ने बताया कि उनकी पत्‍नी और बेटा दोनों स्‍वस्‍थ है. मार्च में इस कपल ने बताया था कि वह जुलाई में उनके घर नन्‍हा मेहमान आने वाला है. भारतीय सलामी बल्‍लेबाज शिखर धवन सहित कई क्रिकेटर्स ने हरभजन को दूसरी बार पिता बनने पर बधाई दी है.

बता दें कि कुछ ही दिनों पहले गीता बसरा की वर्चुअल गेदभराई की रस्म हुई थी जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं. गीता बसरा ने कोरोना के दौरान प्रेग्नेंसी में अपना खास ख्याल रखा है. इसके लिए उन्होंने अपने घर ही रोज योगा किया. 

जानकारी के लिए बताते चले कि हरभजन और गीता के रिश्‍ते की बात करें तो दोनों ने लंबे समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद 29 अक्‍टूबर 2015 को शादी की थी.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER