पंजाब / बदमाश दुकान से गहने लूटने आए, दुकानदार ने बेसबॉल के बैट से की पिटाई

Zoom News : Dec 05, 2020, 02:19 PM
पंजाब: लुटेरे को लूट के इरादे से एक ज्वैलरी शोरूम में आना महंगा पड़ गया, जब मौका पाकर दुकानदार ने लुटेरे के बेसबॉल के बल्ले से डकैती की। यह देखकर मारौडर भी स्तब्ध रह गया और फिर देसी कट्टा से फायर करते हुए मौके से फरार हो गया। यह घटना पंजाब के मोगा शहर की है। कुलवंत सादोदा की मोगा शहर के मुख्य बाजार में सडियोडा ज्वैलर्स के नाम से सुनार की दुकान है, जहां एक डकैती ने गुरुवार शाम एक देसी कट्टा के बल पर लूट की कोशिश की।

घटना के बारे में जानकारी देते हुए, दुकान के मालिक कुलवंत सादोदा ने बताया कि कैसे स्ट्रिंग लेने के बहाने लुटेरा दुकान में घुसा। उसके बाद, उसने पिस्तौल दिखाई और सारा सामान देने को कहा।

डाकू ने दुकान के मालिक से कहा, "मुझे गहने दे दो, मैं मजबूरी के तहत लूट रहा हूं।" इस पर दुकानदार ने कहा कि मेरी भी लाचारी है, खून और पसीने की मदद से दुकान बना ली है, मैं नहीं दूंगा। फिर डाकू ने कहा कि अगर मैं गोली मारता हूं, तो दुकानदार ने कहा कि मार दो, लेकिन मैं माल नहीं दूंगा।

इसके बाद दुकानदार वहां से चला गया और लुटेरा दुकान से गहने ढंकने लगा। उनकी दुकान को लूटता हुआ देखकर, दुकानदार ने खुश होकर बेसबॉल से डाकू को धोया, जिसके बाद डाकू को आग से भागना पड़ा।

खुद डीएसपी सिटी बृजेंद्र सिंह भुल्लर भी अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे। उनकी अगुवाई में पुलिस टीम ने मामले की जांच शुरू की। लूट की कोशिश की पूरी घटना दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। सीसीटीवी के आधार पर पुलिस ने लुटेरों की तलाश शुरू कर दी है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER