ग्वालियर / ड्राइवर चलाता रहा गाड़ी, मालिक कार में महिला के साथ करता रहा बलात्कार, फिर होटल ले जाकर...

Zoom News : Feb 23, 2021, 08:50 AM
मध्य प्रदेश में ग्वालियर जिले से एक ऐसी ही घटना सामने आई है जिसमें एक महिला ने सनसनीखेज आरोप लगाया है। एक शख्स ने उसे फैक्ट्री में काम करने के लिए कहा और अपनी कार में बैठाया और फिर चलती कार में रेप किया। उसके बाद होटल में ले जाकर उसके साथ बलात्कार भी किया गया। ग्वालियर जिले के ग्राम कुलैथ की महिला के साथ बलात्कार हुआ है। वहीं, महिला ने एक व्यक्ति पर कार चालक पर बलात्कार करने और उसकी मदद करने का आरोप लगाया है।

महिला ने बताया कि फैक्ट्री में काम कराने के बहाने रामबाबू ग्वालियर में चिड़ियाघर के सामने से अपनी टवेरा गाड़ी ले गया और चलती गाड़ी में बलात्कार किया। इस दौरान ड्राइवर गाड़ी चलाता रहा और मालिक ने बलात्कार किया। उसके बाद, उसे होटल में ले जाया गया।

जब महिला थाने पहुंची और इसकी शिकायत की, तो पुलिस हरकत में आई। पुलिस ने आरोपी रामबाबू गुर्जर और उसके ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है

डीएसपी क्राइम ब्रांच विजया भदोरिया ने बताया कि एक महिला ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसके साथ कार में बलात्कार किया गया और फिर होटल में उसके साथ बलात्कार किया गया। महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER