बॉलीवुड / मेरी प्रेग्नेंसी के पहले 3 महीने खराब रहे थे: अभिनेत्री अनुष्का शर्मा

Zoom News : Nov 13, 2021, 07:04 AM
बॉलीवुड: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने पति विराट कोहली को प्रेग्नेंसी डेज में उनका साथ देने के लिए शुक्रिया कहा है. जब अनुष्का प्रेग्नेंट थीं, उस दौरान कोरोना की वजह से लॉकडाउन लगा था. इसलिए प्रेग्नेंसी फेज में विराट कोहली को पत्नी के साथ रहने का मौका मिला. तब कोरोना के बढ़ते केसेज की वजह से विराट मैच नहीं खेल रहे थे.

एक इंटरव्यू में अनुष्का शर्मा ने अपनी प्रेग्नेंसी पर बात की. एक्ट्रेस ने पति विराट कोहली का प्रेग्नेंसी के कठिन दिनों में उनका साथ देने और चीयर अप करने पर आभार जताया है. अनुष्का के मुताबिक, उनकी प्रेग्नेंसी का पहला ट्राइमेस्टर मुश्किलों भरा बीता था.

एक्ट्रेस ने Grazia को दिए इंटरव्यू में कहा- मुझे अनुभव हुआ कि हमेशा पॉजिटिव साइड्स को देखना चाहिए. कोरोना की वजह से मुझे और विराट को साथ में काफी समय बिताने का मौका मिला. क्योंकि उन दिनों विराट खेल नहीं रहे थे.

'अगर उस वक्त विराट ट्रैवल कर रहे होते तो मैं उनके साथ उस हालत में ट्रैवल नहीं कर पाती. मेरा पहला ट्राइमेस्टर मुश्किलों भरा रहा था. ऐसे में विराट का मेरे पास होना अहम था. जो कि मुझे चीयर करते थे, मेरा हाथ पकड़ मुझे हिम्मत देते थे.'

अनुष्का ने बताया कि वो चाहती थीं उनका बेबी शावर हो. मजाक में उन्होंने कहा कि वो खुद अपने लिए इस पार्टी को होस्ट करने के लिए भी तैयार थीं. पैनडेमिक की वजह से उनका बेबी शावर लो अफेयर रहा. जिसमें बस परिवारवाले ही शामिल हुए थे.

विराट और अनुष्का ने इस साल जनवरी में अपनी बेटी का स्वागत किया है. उनकी बेटी का नाम वामिका है. वामिका के साथ अनुष्का-विराट तस्वीरें शेयर करते हैं. लेकिन कपल ने अभी तक बेटी के चेहरे को रिवील नहीं किया है.

विरूष्का अपनी बेटी को मीडिया की लाइमलाइट से दूर रखना चाहते हैं. वे अक्सर पैपराजी से बेटी की फोटो क्लिक ना करने की अपील भी करते हैं. अभी तक वामिका का बैक लुक ही सामने आया है.

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा पेरेंटहुड को काफी एंजॉय कर रहे हैं. दोनों अपनी बेटी से बहुत प्यार करते हैं. अनुष्का के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी पिछली रिलीज जीरो थी. उनके प्रोडक्शन बैनर तले कई प्रोजेक्ट्स इस बीच रिलीज हुए हैं. फैंस को अनुष्का की अगली फिल्म का बेसब्री से इंतजार है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER