मध्य प्रदेश / मॉर्न‍िंग वॉक के ल‍िए न‍िकली युवती ने प्रेमी को भेजी सेल्फी, नहर में कूदकर क‍िया सुसाइड

Zoom News : Jun 10, 2021, 07:08 AM
मध्य प्रदेश के रीवा से एक हैरान कर देने वाली खबर आई है। मॉर्न‍िंग वॉक के ल‍िए न‍िकली एक युवती ने पहले अपने प्रेमी को सेल्फी भेजी, और फ‍िर नहर में कूदकर जान दे दी। अब पूछताछ के लिए प्रेमी को तलब किया जा रहा है। मामला बिछिया थाना क्ष्रेत्र का है जहां रानी तालाब में मॉर्न‍िंग वॉक के लिए एक युवती नेहा पटेल (22) घर से निकली थी लेकिन बुधवार को नहर में उसका शव म‍िला।

मरने से पहले युवती ने अपने प्रेमी दिलीप तिवारी के वाट्सएप पर एक सेल्फी भेजी थी। वह सेल्फी सिलपरा नहर की थी, लिहाजा प्रेमी ने अनहोनी को भांप लिया। सेल्फी में युवती नहर के किनारे दिख रही थी। उसने युवती के परिजनों को इसकी जानकारी दी थी।

परिजनों ने पुलिस को पूरा घटनाक्रम बताया। इसके बाद पुलिस ने सिलपरा नहर में रेस्क्यू चालू क‍िया। घंटों की मशक्कत के बाद रेस्क्यू कर शव को बाहर निकाला गया। 

ब‍िछ‍िया थाना प्रभारी जगदीश ठाकुर ने बताया क‍ि मृतक युवती और दिलीप तिवारी एक सोनोग्राफी सेंटर में साथ ही काम करते थे। कुछ दिनों पहले ही दिलीप को सेंटर से बाहर किया गया था। पुलिस इनके बीच के रिश्ते और परिजनों के आरोपों की तहक़ीक़त कर रही है। परिजनों ने दिलीप तिवारी पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया  है। पुलिस को भी संदेह है कि कुछ गड़बड़ है आखिर युवती ने इस युवक को भी क्यों फोन किया था। 


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER