Asia Cup 2022 / Arshdeep Singh को शख्स ने कह दी भड़काऊ बात, बाद में स्टाफ ने जो किया वह वीडियो में देखें

Zoom News : Sep 07, 2022, 06:18 PM
Asia Cup 2022: भारतीय टीम के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह को पाकिस्तान के खिलाफ मिली हार के बाद लगातार ट्रोल किया जा रहा है. इसके बाद भारत को एशिया कप 2022 के सुपर फोर मैच में श्रीलंका से हार का सामना करना पड़ा. इस हार के बाद एक बार फिर से अर्शदीप सिंह को निशाना बनाया गया. हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें एक शख्स अर्शदीप को अपशब्द कहते हुए नजर आ रहा है.

भारत को सुपर फोर मैच में श्रीलंका के खिलाफ 6 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. इसके बाद टीम इंडिया के खिलाड़ी होटल जाने की तैयारी कर रहे थे. इस बीच एक शख्स भारतीय टीम की बस के पास पहुंचा और अर्शदीप को भला-बुरा कहने लगा. इसके बाद उस शख्स ने एक ऐसी बात कह दी जिस पर अर्शदीप गुस्सा हो गए. वे कुछ पल के रुके और फिर बस में बैठ गए. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक यह देख वहां खड़े एक पत्रकार ने उस शख्स को लताड़ लगाई.

गौरतलब है कि भारत ने श्रीलंका के खिलाफ पहले बैटिंग करते हुए 173 रन बनाए. इस दौरान रोहित शर्मा ने 72 रनों की पारी खेली. इसके जवाब में श्रीलंका ने 19.5 ओवरों में 4 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया. टीम इंडिया के लिए युजवेंद्र चहल ने 3 विकेट झटके. जबकि रविचंद्रन अश्विन ने एक विकेट लिया.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER