Munawar Faruqui / शो खत्म हुआ लेकिन टॉर्चर नहीं... मुनव्वर के फैंस पर आयशा खान का निशाना?

Zoom News : Jan 31, 2024, 11:00 AM
Munawar Faruqui: बिग बॉस 17 अब खत्म हो चुका है. लेकिन कंटेस्टेंट के बीच के झगड़े घर के बाहर भी जारी हैं. सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर आयशा खान ने दिसंबर के दूसरे हफ्ते में बिग बॉस 17 के घर में बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट एंट्री की थी. बिग बॉस में एंट्री करते ही आयशा ने मुनव्वर फारूकी पर कई तरह के आरोप लगाए थे. अब, ग्रैंड फिनाले के दो दिन बाद, आयशा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बिना नाम लिए मुनव्वर के फैंस पर निशाना साधा है.

आयशा खान ने अपने इंस्टाग्राम के इनबॉक्स में आए हुए एक मैसेज का स्क्रीनशॉट उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट किया है. उस मैसेज में फैन ने आयशा के लिए गाली-गलौज का इस्तेमाल किया है. बिना मुनव्वर का नाम लिए उस मैसेज में आयशा को पूछा गया है कि उन्होंने बिग बॉस 17 के विनर का साथ क्यों नहीं दिया. इस सवाल के साथ आयशा के लिए भद्दे शब्दों का इस्तेमाल किया गया था. आयशा ने इस मैसेज का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा है कि,एक समाज के रूप में हम कहां जा रहे हैं? मेरा मानसिक स्वास्थ्य इससे प्रभावित हो रहा है.

ऑडियंस ने किया था बाहर

बिग बॉस के घर में टॉप 10 में अपनी जगह बनाने वालीं आयशा खान को लाइव वोटिंग के साथ ऑडियंस ने बाहर कर दिया था. एक रोस्टिंग टास्क के दौरान घर में आईं हुईं ऑडियंस को बिग बॉस ने आयशा, अंकिता लोखंडे, विक्की जैन और ईशा मालवीय के लिए वोट्स करने कहा था. आयशा को इन तीनों के मुकाबले सबसे कम मार्क्स मिले थे.

मुनव्वर पर लगाया था इल्जाम

आयशा खान ने बिग बॉस 17 में आकर मुनव्वर फारूकी को बेनकाब किया था. उन्होंने कहा था कि वो उन्हें और उनकी एक्स-गर्लफ्रेंड, नाज़िला सीताशी को धोखा दे रहे थे. मुनव्वर ने आयशा खान ने लगाए हुए सारे इल्जाम कबूल करते हुए उनसे माफी मांग ली थी. लेकिन मुनव्वर के फैंस इस पूरे मामले में आयशा को दोषी मानते हैं और इसलिए बार बार सोशल मीडिया पर आयशा को उनके गुस्से का शिकार होना पड़ता है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER