हाथरस कांडः / पीड़िता की मां का बयान कहा- डीएम-एसपी ऐसे मामले को दबाएंगे अगर वो दलित की बेटी है

Zoom News : Sep 30, 2020, 04:15 PM
उत्तर प्रदेश: के हाथरस में सामूहिक बलात्कार की घटना के बाद पुरे देश में आक्रोश है। कल रात पुलिस ने जबरन पीड़िता का अंतिम संस्कार कर दिया, जिस पर परिवार और ग्रामीणों ने रोष व्यक्त किया है। अब बुधवार को स्थानीय सांसद राजवीर सिंह दलेर परिवार को सांत्वना देने पहुंचे। लेकिन यहां पीड़िता की मां को गुस्सा आ गया और उन्होंने डीएम-एसपी पर आरोप लगा दिए।

बुधवार को पीड़िता की मां ने कहा कि हमें हमारी बच्ची का चेहरा नहीं दिखाया गया। उन्होंने कहा कि डीएम और एसपी साहब आए थे, वो कह रहे हैं कि बेटी की हड्डी नहीं टूटी और उसे चोट नहीं लगी है। ये झूठ बोल रहे हैं और हर मसले पर गलत बयान दे रहे हैं।

बुधवार को पीड़िता की मां ने डीएम और एसपी पर अपना बयान दिया कहा कि हमें अपनी लड़की का चेहरा नहीं दिखाया गया। उन्होंने कहा कि डीएम और एसपी साहब आए थे, वे कह रहे हैं कि बेटी की हड्डी नहीं टूटी है और उसे चोट नहीं आई है। वे झूठ बोल रहे हैं और हर मुद्दे पर गलत बयान दे रहे हैं।

पीड़िता की मां ने कहा कि अगर उसकी बेटी के साथ ऐसा होता है, तो वह इसे बर्दाश्त करेगी, अब जब वह दलित की बेटी है, तो वह इस तरह से मामले को दबा रही है।

वहा के स्थानीय सांसद ने कहा कि हम परिवार के साथ हैं। हमें भी यहाँ आने की अनुमति नहीं थी क्योंकि मामला गंभीर है। हम परिवार के साथ हैं और दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER