MP / चोर ने की मंदिर में चोरी और वहीं सो गया, पुलिस आई तो कहा- मुझे सोने दो, यहा ठंड है

Zoom News : Dec 15, 2020, 05:47 PM
MP: जिस बदमाश ने चोरी करने के इरादे से मंदिर में प्रवेश किया, मंदिर में रखा सामान एक बैग में बांध दिया और वहीं सो गया। जब पुलिस ने उसे सुबह उठाया, तो बदमाश कहने लगा कि यह ठंड है, मुझे सोने दो। सेवादारों का कहना है कि माताजी का चमत्कार है, इसलिए मंदिर में कोई चोरी की घटना नहीं हुई। यह घटना मध्य प्रदेश के शाजापुर जिले की है। 

चोर ने शाजापुर में लालबाई फूलबाई मंदिर में चोरी करने की कोशिश की। रात में, चोर ने सेवादार के कमरे में रखे त्रिशूल की मदद से ताला तोड़ा और कमरे में रखी सभी चीजों को एक बोरे में बांध दिया, जिसके बाद वह सो गया। जब मंदिर के सेवादार सुबह मंदिर पहुंचे, तो उन्होंने देखा कि मंदिर में कोई त्रिशूल नहीं है और पास के कमरे का ताला टूटा हुआ है और दरवाजा अंदर से बंद है।

उन्होंने इस बारे में डायल 100 को सूचना दी। खबर मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और सर्विसमैन के कमरे के अंदर का दरवाजा खोलने की कोशिश की लेकिन बदमाश ने दरवाजा नहीं खोला। इसके बाद पुलिस ने दरवाजा तोड़ा।

जैसे ही पुलिस सेवादार के कमरे में पहुंची, एक व्यक्ति बिस्तर पर सो रहा था। जब पुलिस ने उसे उठाया तो वह कहने लगा कि ठंड बहुत ज्यादा है। मुझे सोने दो। पुलिस के अनुसार, उक्त व्यक्ति ने मंदिर में चोरी करने के इरादे से सामान भरा था, लेकिन ठंड के कारण उसकी नींद वहीं से खुल गई। पुलिस का मानना ​​है कि उक्त युवक मानसिक रूप से विक्षिप्त है, इसलिए पुलिस ने पूछताछ के बाद उक्त युवक को छोड़ दिया।

सेवादार कहते हैं कि शाजापुर शहर के सबसे प्राचीन मंदिरों में से एक, लालबाई फूलबाई मंदिर, चमत्कारों के लिए जाना जाता है। मंदिर के मालिक मोहित राठौर का कहना है कि इससे पहले भी मंदिर में चोरी करने के कई प्रयास हुए हैं, लेकिन कभी भी बदमाश मंदिर से चोरी करने में सफल नहीं हुए। पिछले दिनों एक बदमाश ने मंदिर से तलवारें और घंटियां चुरा ली थीं, जो घटना के 2 दिन बाद मंदिर परिसर में मिली थीं।

इसी तरह, मंदिर की चोरी बदमाशों ने बीती रात की थी। उसने चोरी करने के इरादे से मंदिर की सभी चीजों को एक थैले में पैक कर दिया था, लेकिन यह माता रानी का चमत्कार है कि वह सो गई जिसके कारण वह चोरी करने के प्रयास में विफल रही।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER