Web3 Cryptocurrency / Robinhood के Web3 वॉलेट के लिए कस्टमर्स की वेटिंग लिस्ट हुई 10 लाख के पार

Zoom News : Aug 11, 2022, 10:16 AM
Web3 Cryptocurrency: Robinhood ट्रेडिंग ऐप के क्रिप्टोकरेंसी वॉलेट के लिए कस्टमर्स की वेटिंग लिस्ट 10 लाख की संख्या को पार कर गई है. इसे Web3 Cryptocurrency Wallet नाम दिया गया है जिसकी घोषणा कंपनी ने मई में की थी. वॉलेट अगले हफ्ते से अपने बीटा टेस्टिंग फेज में प्रवेश करने वाला है. कंपनी ने अप्रैल में एक घोषणा के तहत कहा था कि वेटिंग लिस्ट में शामिल होने वाले कस्टमर्स को वॉलेट की एक्सेस पहले दे दी जाएगी. 

Robinhood के CEO Vladimir Tenev ने Twitter के जरिए घोषणा की कि कंपनी के अपकमिंग वेब 3 क्रिप्टोकरेंसी वॉलेट के लिए कस्टमर्स की वेटिंग लिस्ट 1 मिलियन यानि कि 10 लाख को पार कर गई है. वॉलेट को ट्रेडर्स के लिए खासतौर पर बनाया गया है ताकि क्रिप्टोकरेंसी से जुड़ी सभी जरूरी सर्विसेज इसके द्वारा मुहैया करवाई जा सकें. घोषणा के साथ कंपनी ने एक प्रमोशनल वीडियो भी टैग किया है जिसमें एक बंदर एक ग्रीन पोर्टल में प्रेवश करता हुआ दिखाया गया है. 

Robinhood Web3 क्रिप्टो वॉलेट के साथ कंपनी ने एक टैगलाइन भी पोस्ट में लिखी है- trade and swap crypto with no network fees. यानि कि वॉलेट के माध्यम से कस्टमर्स अब बिना नेटवर्क फीस दिए क्रिप्टो सर्विसेज इस्तेमाल कर सकेंगे. अप्रैल में कंपनी ने वॉलेट के लिए घोषणा की थी कि वेटिंग लिस्ट वाले कस्टमर्स को वॉलेट की उपलब्धता पहले दे दी जाएगी. उसके बाद से वॉलेट के लिए कस्टमर्स की वेट लिस्ट बढ़ने लगी. अब यह 10 लाख को पार कर गई है. कंपनी का कहना है कि अभी कस्टमर्स की ये वेटलिस्ट और भी ज्यादा बढ़ सकती है. 

नए फीचर के आने बाद रॉबिनहुड के यूजर्स क्रिप्टो को अपने ब्रोक्रेज अकाउंट से सीधे विड्रॉ करवा सकेंगे. कंपनी के पास वर्तमान में जो वॉलेट है इसमें कई तरह की सीमाए हैं. यह एनएफटी को सपोर्ट नहीं करता है और इसमें अभी कई ऐसी क्रिप्टोकरेंसी लिस्टेड नहीं हैं जिनको कंपनी आने वाले समय में प्लेटफॉर्म पर लिस्ट करने वाली है. इसलिए नए वॉलेट का इंतजार किया जा रहा है. Web3 wallet में यील्ड फार्मिंग, स्टेकिंग और एनएफटी सपोर्ट जैसे फीचर हैं. इसे खासतौर पर एडवांस्ड कस्टमर्स के लिए डिजाइन किया गया है. वॉलेट का रोलआउट साल के अंत तक पूरा होने की उम्मीद है. 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER