बहादुरगढ़ में मर्डर / युवक ने घर में घुसकर की अंधाधुंध फायरिंग, बड़े भाई की मौत, भाभी-भतीजों समेत चार घायल

Zoom News : Apr 26, 2022, 03:06 PM
बहादुरगढ़ के लाइनपार क्षेत्र की वत्स कालोनी में एक व्यक्ति ने अपने बड़े भाई के घर में घुसकर उसके परिवार पर अंधाधुंध गोलियां बरसा दीं। घटना में हमलावर के बड़े भाई की मौत हो गई और भाभी व दो भतीजों के अलावा बीच बचाव करने आया एक पड़ोसी घायल हो गया। सभी चार घायलों को पीजीआई रोहतक में भर्ती कराया गया है। वारदात के बाद हमलावर भाग निकला। पुलिस ने मौके से उसकी लाइसेंसी पिस्तौल बरामद की है। झगड़े का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है। कहा जा रहा है कि दोनों भाइयों में जमीन को लेकर विवाद था।

मृतक की पहचान 55 वर्षीय राजेंद्र पुत्र रघुवीर सिंह के रूप में हुई। उसको तीन गोली लगी हैं। घायल होने वालों में राजेंद्र की पत्नी रतन कुमारी (43), पुत्र अमित (21) व मयंक (8) के अलावा पड़ोसी कुलदीप शामिल हैं। महिला रतनी और उसके पुत्र अमित को दो-दो गोली लगी हैं। मयंक को पांव में गोली लगी है। सूचना मिलते ही पुलिस की कई टीमें जांच के लिए पहुंची। बताया गया है कि हमलावर ने 8-10 राउंड गोली चलाई है। मौके से पांच खोल बरामद हुए हैं। पुलिस ने मृतक राजेंद्र की घायल पत्नी रतन कुमारी के बयान पर केस दर्ज किया है। 

रतन कुमारी ने बताया कि हमला उसके देवर विजय ने किया। वह उनके पड़ोस में ही रहता है और बिल्डिंग मैटीरियल सप्लाई का काम करता है। सोमवार रात साढ़े 10 बजे वे खाना खा रहे थे। विजय शराब पीकर आया और गाली गलौज करने लगा। उन्होंने गेट बंद कर लिया। वह गेट के ऊपर से कूदकर अंदर आया और उन पर गोलियां बरसा दी। एफआईआर के अनुसार हमलावर ने पहले अपने भाई राजेंद्र को गोली मारी। फिर उसकी पत्नी को और उसके बाद राजेंद्र के दोनों बेटों को। पड़ोस में रहने वाला अमित का दोस्त कुलदीप बचाव में आया तो विजय ने उस पर भी गोली चला दी। 

डीएसपी अरविंद दहिया ने बताया कि चारों घायल लोगों की हालत फिलहाल खतरे से बाहर है। पुलिस का कहना है कि अभी झगड़े का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है। जांच की जा रही है। चर्चा है कि दोनों भाइयों के परिवारों के बीच काफी दिनों से जमीन को लेकर विवाद चल रहा है। कहा जा रहा है कि वसीयत को लेकर झगड़ा हुआ। हमलावर की तलाश की जा रही है। यह परिवार मूल रूप से झज्जर जिले के गांव बहराना का रहने वाला है।

बंद कमरे में थी तनु, इसलिए बच गई

जिस समय राजेंद्र के परिवार पर विजय हमला कर रहा था उस समय राजेंद्र की बेटी तनु घर के कमरे में थी। इसलिए वह गोलियों से बच गई। हमलावर के निकल जाने के बाद वह कमरे से बाहर आई तो पूरा परिवार लहूलुहान था। उसने अपने दादा रघवीर सिंह को फोन करके घटना के बारे में बताया। 

राजेंद्र की हत्या व चार लोगों को गोली मारकर घायल करने के आरोप में मृतक के भाई विजय के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। घायलों का इलाज चल रहा है। फरार हमलावर को पकड़ने के लिए पुलिस की तीन टीमें संभावित स्थानों पर दस्तक दे रही हैं। - अरविंद दहिया, डीएसपी, झज्जर

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER