IND vs NZ / ट्रिपल सेंचुरियन के लिए टीम में नही है जगह, जानें आखिर कौन बैटर बन गया दीवार?

Zoom News : Jan 26, 2023, 10:10 PM
नई दिल्ली. भारतीय टीम में जगह को लेकर कई खिलाड़ी लंबे समय से जद्दोजहत करते नजर आ रहे हैं. वहीं, जिन्हें चांस मिल रहा है वे सभी एक के बाद एक बड़ी पारी खेलकर मौके भुनाने में लगे हैं. जिसके बाद सेलेक्टर्स की टेंशन बढ़ चुकी है. भारत और न्यूजीलैंड (India vs New Zealand) के बीच टी20 सीरीज की शुरुआत 27 जनवरी को होगी. उससे पहले टीम के कप्तान हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) ने टीम के एक युवा खिलाड़ी को बुरी खबर सुना दी.

वनडे की बात करें तो टीम इंडिया में दो युवा खिलाड़ियों को मौका दिया गया. जिसमें ईशान किशन और शुभमन गिल शामिल हैं. दोनों ही बैटर्स ने डबल सेंचुरी जड़ अपनी दावेदारी पेश की. लेकिन कुछ खिलाड़ी हैं जो प्रतिभा रखकर भी एकमात्र मौके के लिए तरस रहे हैं. व्हाइट बॉल क्रिकेट के लिए सबसे पहला नाम आता है पृथ्वी शॉ का. एक साल बाद इस खिलाड़ी को टीम में शामिल किया गया है. जिसका कारण है उनकी ट्रिपल सेंचुरी. लेकिन न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज की शुरुआत से पहले पृथ्वी की उम्मीदों पर पानी फिर गया.

पृथ्वी को मौके का इंतजार करना होगा- हार्दिक पंड्या

टी20 टीम के कप्तान ने सीरीज की शुरुआत से पहले मीडिया से कहा, ‘पृथ्वी को अभी मौके का इंतजार करना होगा. क्योंकि गिल ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया है और वह पहले ही टी20 टीम का हिस्सा थे.’

रुतुराज गायकवाड़ की चोट के बाद थी उम्मीद

रिपोर्ट्स के मुताबिक रुतुराज गायकवाड़ चोट के कारण सीरीज से बाहर हो चुके हैं. जिसके बाद उम्मीद जताई जा रही थी कि पृथ्वी को प्लेइंग इलेवन में मौका मिल सकता है. लेकिन अब साफ हो गया है कि उन्हें खेलने का चांस तभी मिलेगा जब गिल या ईशान में से किसी एक को आराम दिया जाएगा.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER