Holi / होली के ये रंग खोल देंगे आपकी किस्मत, इस चीज को हाथ लगाया तो होगा नुकसान

Zoom News : Mar 07, 2023, 02:49 PM
Holi 2023 Rashi Anusar Rang: होली के त्योहार को कौन अच्छे से नहीं मनाना चाहता है. आप भी इस पर्व का पूरे साल भर तक इंतजार करते हैं. अब वह मौका आया है तो आपको चूकने की जरूरत नहीं है. यदि आप कर्क अथवा सिंह राशि के हैं तो फिर आपको इस बार की होली को इस तरह मनाना चाहिए. 

कर्क राशि के लोगों को होली तो खेलनी ही है, लेकिन उन्हें इस बात का भी ध्यान रखना होगा कि सभी लोगों के साथ प्रेम भाव रखना है. सभी लोगों से इतने प्यार से बात करनी है कि वह आपकी वाणी सुनकर अभिभूत हो जाए. आपको अपनी राशि के हिसाब से बहुत ही हल्के रंगों का प्रयोग करना है और चटक रंगों से दूरी बनाकर रखनी होगी. जिस जल से रंगों को बनाया जाए, वह सुगंधित होना चाहिए. सुगंधित जल का प्रयोग आपके लिए सुख और सौभाग्य दायक रहेगा. केमिकल वाले रंगों के स्थान पर आप पलाश के फूलों से या उससे बनाए हुए रंगों से होली खेलें तो और भी अच्छा रहेगा. इस दिन आप ठंडाई पीकर और पिलाकर मेहमानों को खुश कर सकते हैं.

इसी तरह सिंह राशि वाले लोग गीली के बजाय सूखी होली खेले तो अधिक अच्छा रहेगा. आप लाल और गुलाबी रंग के गुलाल से होली खेलें तो आपके लिए यह काफी शुभ रहेगा. होली के बाद आपकी किस्मत के दरवाजे खुल जाएंगे. घर परिवार और आस-पड़ोस में जो भी आपको बड़ा दिखे, उसे सम्मानपूर्वक प्रणाम करें और हां, इस बार की होली में अपने बॉस को विश करना कतई न भूलें. होली का पर्व एक दूसरे के साथ अपने रिश्तों को मजबूत करने का है, न कि नशे में धुत होने का. यदि आपके दोस्त बुलाएं या आपके घर आकर शराब पीने को कहें तो इस दिन शराब को हाथ नहीं लगाना है. शराब पीने से आपकी होली खराब हो जाएगी और आगे भी आपको इसका नुकसान उठाना पड़ सकता है. 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER