UP Politics / अखिलेश यादव की सामने आयी ये तस्वीरें- क्या यादव ने शुरू की समाजवादी पार्टी गठबंधन को मजबूत करने की कोशिश

Zoom News : Aug 04, 2022, 09:45 AM
UP News: उत्तर प्रदेश में हर राजनीतिक दल अब लोकसभा चुनाव 2024 (Lok Sabha Election 2024) की तैयारियों में लग गया है. वहीं समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) भी अपने गठबंधन के साथ आगे की चुनाव के लिए रणनीति पर काम कर रहे हैं. हालांकि बीते दिनों में सपा गठबंधन बिखरा हुआ सा नजर आया है. जिसको फिर से दुरुस्त करने की कवायद पार्टी अध्यक्ष ने शुरू कर दी है. इस बात की गवाही कुछ तस्वीरें दे रही है.

दरअसल, सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने अपने ट्विटर पर बुधवार को एक तस्वीर शेयर की. इस तस्वीर में सपा प्रमुख और सपा विधायक पल्लवी पटेल की मां कृष्णा पटेल नजर आ रही हैं. कृष्णा पटेल, अपना दल कमेरावादी की राष्ट्रीय अध्यक्ष भी हैं. इस तस्वीर के सामने आने के बाद माना जा रहा है कि अखिलेश यादव अब गठबंधन को मजूबत बनाने में लगे हुए हैं. बताया जा रहा है कि दोनों के बीच ये मुलाकात सपा कार्यालय में हुई है.

चर्चा में रही ये तस्वीरें


इससे पहले आजम खान के घर की भी कुछ तस्वीरें सामने आई थी. इन तस्वीरों में आजम खान और महान दल के अध्यक्ष केशव देव मौर्य साथ दिख रहे थे. केशव देव मौर्य, आजम खान के घर दावत पर पहुंचे थे. इस दौरान केशव देव मौर्य के सूर बदले हुए से भी नजर आए थे. 


तब केशव देव मौर्य ने अखिलेश यादव का बचाव करते हुए शिवपाल सिंह यादव और ओम प्रकाश राजभर को निशाने पर लिया था. उन्होंने राजभर पर कहा था कि उनकी डोरी बीजेपी और आरएसएस के हाथों में है. इससे पहले आजम खान ने गठबंधन के नाराज दलों से बात करने की बात कही थी. 

बता दें कि एमएलसी चुनाव के बाद केशव देव मौर्य अखिलेश यादव से काफी नाराज बताए जा रहे थे. इस दौरान उन्होंने सपा गठबंधन से अलग होने का एलान कर दिया था. जिसके बाद फॉर्च्यूनर गाड़ी को लेकर विवाद बढ़ा और बताया गया कि सपा ने ये गाड़ी वापस ले ली है. 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER