Bigg Boss 17 / अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के साथ इन दो हसीनाओं की हुई बिग बॉस में एंट्री, सामने आया VIDEO

Zoom News : Oct 14, 2023, 07:23 AM
Bigg Boss 17: सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले 'बिग बॉस' एक बार फिर अपने नए सीजन के लिए वापस आ गया है। जिसमें कई मशहूर हस्तियां शामिल होंगी।  इस शो को सलमान खान होस्ट करेंगे। जैसे-जैसे इसके प्रीमियर की तारीख नजदीक आ रही है, नए नाम सामने आ रहे हैं, जिससे इस शो को लेकर उत्साह बढ़ रहा है। चैनल ने प्रियंका चोपड़ा की चचेरी बहन मन्नारा चोपड़ा, अंकिता लोखंडे-विक्की जैन और ईशा मालविया सहित कई मशहूर हस्तियों के प्रोमो का रिलीज किया है।

'परमसुंदरी' पर थिरकीं ईशा मालवीय

एक वीडियो जिसमें एक महिला 'मिमी' के 'परम सुंदरी' सॉन्ग पर थिरकती हुई दिखाई दे रही है। कैप्शन में कहा गया है, “कौन है ये परम सुंदरी, जो इस सीज़न, मचा देगी तहलका? नेटिज़न्स ने अनुमान लगाया कि यह अभिनेत्री ईशा मालविया हैं, जो टेलीविजन शो 'उडारियां' के लिए मशहूर है।

अंकिता और विक्की भी होंगे शो का हिस्सा

एक अन्य प्रोमो में एक सेलेब्रिटी कपल को दिखाया गया। वीडियो के साथ, कैप्शन में कहा गया है, "ना फेर पाओगे नजर, कुछ ऐसा होगा इस जोड़ी का आप पर असर। तो बताओ, कौन है ये जोड़ी नंबर 1?" कई यूजर्स ने दावा किया है कि यह जोड़ी है अंकिता लोखंडे और उनके पति विक्की जैन हैं।

'ऊ अंतवा' पर लगाए ठुमके 

एक और वीडियो में एक हसीना को ब्लॉकबस्टर तेलुगु एक्शन फिल्म 'पुष्पा: द राइज' से सामंथा के गाने 'ऊ अंतवा' की धुन पर नाचते हुए दिखाया गया है। कैप्शन में कहा गया है, "बातों से अपनी निकल दे वो सबका पसीना, बिग बॉस के घर में आनेवाली, आखिर कौन है ये हसीना?" जैसे ही वीडियो सामने आया, फैंस ने तुरंत जवाब दिया कि यह मन्नारा चोपड़ा हैं।

इसके साथ ही चमकीले जैकेट में एक लड़का एक प्रोमो में दिखाई दे रहा है। जिसका नाम अभिनेता अभिषेक कुमार बताया जा रहा है। कैप्शन में लिखा है, "अपने स्टाइल से करने सबको चार्म आ रहा है कोई शक्स, सेट करके रखना 9 बजे का अलार्म"। वह ईशा मालवीय के एक्स-बॉयफ्रेंड हैं। दोनों ने टेलीविजन सीरीज 'उडारियां' में साथ काम किया है।

बिग बॉस सीज़न 17 का प्रीमियर 15 अक्टूबर को होने वाला है और यह सोमवार से शुक्रवार रात 10 बजे, शनिवार और रविवार रात 9 बजे कलर्स टीवी और जियो सिनेमा पर प्रसारित होगा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER