Bollywood / कोहली ने खत्म किया शतक का सूखा तो अनुष्का की खुशी का नहीं रहा ठिकाना, लिखी ये बात

Zoom News : Dec 10, 2022, 05:38 PM
Anushka Sharma Reaction: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने वनडे इंटरनेशनल क्रिकेट में शतक के सूखे को खत्म कर दिया. उन्होंने बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज के तीसरे वनडे में 113 रनों की शानदार पारी खेली. कोहली के शतक पर उनकी पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने रिएक्शन दिया है. उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कोहली की पारी की तारीफ की. 

टीम इंडिया सीरीज के आखिरी मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 409 रन बनाए. युवा ओपनर ईशान किशन ने 210 रनों की विस्फोटक पारी खेली. तीन मैचों की वनडे सीरीज को बांग्लादेश 2-0 से पहले ही अपना नाम कर चुकी है. 

ईशान किशन को इस मैच में कप्तान रोहित शर्मा की जगह मौका मिला. रोहित चोटिल होने के कारण सीरीज से बाहर हो गए हैं. ईशान ने अपनी पारी में 131 गेंदों का सामना किया. उन्हें विराट कोहली का अच्छा सपोर्ट मिला. कोहली ने 91 गेंदों में 113 रन बनाए. कोहली ने तीन साल के बाद वनडे में शतक बनाया है.

विराट ने इससे पहले 14 अगस्त, 2019 को आखिरी वनडे शतक जड़ा था. उन्होंने वेस्ट इंडीज के खिलाफ ये पारी खेली थी. कोहली की आज की पारी पर रिएक्ट करते हुए अनुष्का शर्मा ने उनके जश्न मनाने की तस्वीर इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की. उन्होंने कोहली की तस्वीर के साथ दिल इमोजी शेयर किया. 

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में विराट कोहली का ये 72वां शतक है. उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज बल्लेबाज रिकी पोंटिंग को पछाड़ दिया है. कोहली अब सिर्फ महान सचिन तेंदुलकर से पीछे रह गए हैं. सचिन के इंटरनेशनल क्रिकेट में 100 शतक हैं. बांग्लादेश के खिलाफ आज के मुकाबले में विराट कोहली शानदार लय में दिखे. उन्होंने अपनी पारी में 11 चौके और 2 छक्के लगाए. कोहली लगातार स्ट्राइक रोटेट करते रहे.  उन्होंने 124 की स्ट्राइक रेट से बैटिंग की. 

बता दें कि कोहली को इस मुकाबले में एक जीवनदान भी मिला. वह जब एक रन पर बल्लेबाजी कर रहे थे तब बांग्लादेशी कप्तान लिट्टन दास ने उनका कैच टपका दिया था. ये कैच टपकाना बांग्लादेश के लिए भारी पड़ा. कोहली ने इस मौके का पूरा फायदा उठाया और अपने वनडे करियर का 44वां शतक जड़ दिया.  

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER