Bollywood / Salman की वजह से Katrina से नफरत करता था ये एक्टर, सुनकर कहा- उन्हें डेट करती थी...

Vikrant Shekhawat : Jan 06, 2023, 01:53 PM
Varun Dhawan hate Katrina Kaif: वरुण धवन (Varun Dhawan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने भले ही एक साथ फिल्म में काम नहीं किया लेकिन दोनों एक सात करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' (Koffee with Karan)  में नजर आए थे. अब उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वरुण बता रहे हैं कि वो पहले कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) को पसंद नहीं करते थे. इसका कारण जानकर आप हैरान हो जाओगो. दरअसल, वरुण कैटरीना से नफरत किसी और की वजह से नहीं बल्कि सलमान खान (salman Khan) की वजह से करते थे. 

सलमान की वजह से नफरत थी

वीडियो में वरुण धवन कहते हैं कि 'मैं कैटरीना से नफरत नहीं करता, हम दोनों लगभग एक ही उम्र के हैं. जब मैं पहली बार कैटरीना कैफ से मिला तो मुझे लगा कि मुझे उनकी तरह क्यों ट्रीट नहीं किया जा रहा या मुझे कैटरीना जैसी अहमियत क्यों नहीं मिल रही?' तभी, होस्ट करण जौहर कहते हैं कि- 'तुम्हें सेम ट्रीटमेंट इसलिए नहीं मिला क्योंकि तुम सलमान खान को डेट नहीं कर रहे थे'. इस पर वरुण कहते हैं कि- 'कैटरीना को भाई (सलमान खान) से ज्यादा अटेंशन मिलती थी जो हमें नहीं मिली'. तब कैटरीना कैफ हैरानी से वरुण की तरफ देखते हुए कहती हैं- 'तो क्या ये सब सलमान की अटेंशन के लिए था... मैं समझ रही थी तुमने मेरे लिए हेट क्लब चलाया, क्योंकि मैं तुम लोगों को अटेंशन नहीं देती थी.' 

इन फिल्मों में चलेगा जादू

खैर, अब वरुण और कैटरीना कैफ एक-दूसरे के साथ अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं. दोनों अवॉर्ड शो में भी एक साथ परफॉर्म कर चुके हैं. इसके अलावा बात करें वरुण धवन और कैटरीना कैफ (kATRINA kAIF) के वर्कफ्रंट की तो अगली बार कैटरीना सलमान खान (Salman Khan) के साथ फिल्म 'टाइगर 3' (Tiger 3)  में नजर आएंगे. इस फिल्म में उनके साथ इमरान हाशमी भी अहम भूमिका में हैं. वहीं, वरुण के पास इस वक्त 'मिस्टर लेले' और जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) के साथ 'बवाल' के अलावा 'रणभूमि', 'इक्कीस' और 'लवली सिंह' जैसी फिल्में भी हैं. 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER