Khatron Ke Khiladi / खतरों के खिलाड़ी में स्टंट के बीच जान की भीख मांगती नजर आईं बिग बॉस की ये कंटेस्टेंट

Zoom News : Sep 17, 2023, 05:00 PM
Khatron Ke Khiladi 13:  टीवी के सबसे लोकप्रिय शोज में से एक 'खतरों के खिलाड़ी 13' है, जिसके हर सीजन का लोग बहुत ही बेसब्री से इंतजार करते हैं। स्टंट बेस्ड रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 13' के फिनाले के पहले इस शो में कंटेस्टेंट्स पर हर स्टंट करना भारी पड़ रहा है। 'खतरों के खिलाड़ी 13' में इस हफ्ते कंटेस्टेंट्स और चैलेंजर्स के बीच जोरदार टक्कर देखने को मिल रही है। इस कांटे की टक्कर में बहुत कुछ मजेदार देखने को मिलने वाला है, जिसे देखकर आप भी कहेंगे वाह! शो हो तो ऐसा। वहीं इन दिनों शो की टीआरपी में भी काफी हेर फेर दिखा है। मेकर्स शो को टीआरपी लिस्ट में बनाए रखने के लिए अपनी एड़ी चोटी का जोर लगते नजर आ रहे हैं। इसी बीच शो के एक वीडियो ने सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी है।

अब शुरू होगा खतरों का खेल 

शो के होस्ट रोहित शेट्टी ने कंटेस्टेंट्स के दिल और दिमाग से डर निकलने के लिए बहुत कुछ नया करते दिखाई देने वाले हैं। जहां एक तरफ शो में तीन दमदार चैलेंजर्स की एंट्री से कंटेस्टेंट्स की रातों की नींद उड़ गई है। वहीं स्टंट के दौरान अब कंटेस्टेंट्स का हाल बेहाल होने वाला है। देखना ये है कि क्या सौंदस मौफाकिर, अर्जित तनेजा, नायरा बनर्जी, शीजान खान, रशमीत कौर, डिनो जेम्स, शिव ठाकरे, अर्चना गौतम और ऐश्वर्या शर्मा इस खतरनाक पड़ाव को पार कर पाएंगे। इसी बीच शो का एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसमें 

बिग बॉस की कंटेस्टेंट अर्चना गौतम दिखाई दे रही है। 

जान की भीख मांगती नजर आईं ये कंटेस्टेंट

'खतरों के खिलाड़ी 13' का ये सीजन लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। हर बार की तरह इस बार भी जानी मानी हस्तियां को शो में फिनाले तक पहुंचने के लिए कई मुश्किलों का सामना करना पड़ेगा। वहीं इस वायरल वीडियो में आप शिव ठाकरे से लेकर ऐश्वर्या शर्मा तक सारे कंटेस्टेंट्स नजर आ रहे हैं। वहीं शो में सबको अपनी अटपटी और चटपटी बातों से हंसने वाली अर्चना गौतम को रोहित शेट्टी के शो में कंटेस्टेंट्स से स्टंट के दौरान जान की भीख मांगते देखा जाएंगा। इस वीडियो में अर्चना गौतम अपनी दोस्त ऐश्वर्या शर्मा और बाकी कंटेस्टेंट्स मदद करती है और कहती है कि मुझे बचा लो। इस बात पर सभी लोग हंसने लगते हैं। रोहित शेट्टी इस शो में कंटेस्टेंट्स को खूब एंटरटेन कर रहे हैं।

खतरों के खिलाड़ी 13 के बारे में 

रोहित शेट्टी का शो 'खतरों के खिलाड़ी 13' कलर्स टीवी पर प्रसारित किया जा रहा है। साथ ही इसे जियो सिनेमा पर भी आप देख सकते हैं।  

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER