PM Modi's Europe Visit / इस बच्चे ने पीएम मोदी के लिए गाया ऐसा देशभक्ति गीत, वीडियो जीत रहा भारतीयों का दिल

Zoom News : May 02, 2022, 05:31 PM
जर्मनी में प्रधानमंत्री मोदी ने अपने दौरे के दौरान होटल में अपने माता-पिता के साथ आए बच्चों से बातचीत की. कई बच्चों ने पीएम (PM Narendra Modi) को अपना आदर्श बताया. एक छोटी बच्ची ने अपनी बनाई पेंटिंग पीएम को गिफ्ट की तो एक बच्चे ने उनके लिए देशभक्ति गीत (Patriotic Song) गाया.


बच्चे के गाने ने बांधा समां

एक लड़के ने प्रधानमंत्री का अभिवादन करने के लिए बहुत ही खूबसूरत गाना गाकर माहौल को खुशनुमा कर दिया. उसके गाना गाने के दौरान पीएम मोदी सभी के साथ तालियां बजाते नजर आए. बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) भी इस लड़के के फैन हो गए. आप भी देखें ये वायरल (Viral) वीडियो...


पीएम मोदी ने बच्चे को सराहा

इस वीडियो (Video) में पीएम मोदी को बच्चे की सराहना करते हुए देखा जा सकता है. पीएम ने बच्चे के देशभक्ति गीत की तारीफ करते हुए कहा, 'वाह'. इसी बीच पीएम मोदी (PM Modi) गाने का मजा लेते हुए चुटकियां बजाते दिखे. भारतीय समुदायों के सदस्यों ने प्रधानमंत्री मोदी का स्वागत (Welcome) 'वंदे मातरम' और 'भारत माता की जय' के नारों की गूंज के साथ किया. पीएम मोदी ने भी सभी सदस्यों के साथ बातचीत की.


प्रधानमंत्री मोदी का भव्य स्वागत

वहां मौजूद कई लोगों ने उनका स्वागत करने के लिए हाथ हिलाया तो कई लोगों ने होटल में उनके पैर भी छुए. पीएम मोदी इस दौरे में द्विपक्षीय चर्चा (Bilateral Discussion) कर भारत-जर्मनी अंतर सरकारी सलाह की सह-अध्यक्षता करेंगे. प्रधानमंत्री मोदी की तीन देशों की यात्रा (Visit) का सोमवार को पहला दिन था. 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER