Bigg Boss OTT 3 / इस कंटेस्टेंट का थप्पड़ कांड के बीच कटा 'शो' से पत्ता, ये शख्स हुआ पूरे सीजन के लिए नॉमिनेट

Vikrant Shekhawat : Jul 08, 2024, 09:55 AM
Bigg Boss OTT 3: 'बिग बॉस ओटीटी 3' के घर में हर दिन नई तबाही आ रही है। ये सीजन विवादों से भरा हुआ है। शो की शुरुआत में ही कंटेस्टेंट की एंट्रीज से सवाल खड़े हुए अब इन कंटेस्टेंट के हंगामों से बवाल मच गया है। बीबी हाउस में अब हाथपाई के बाद थप्पड़ कांड हो गया है। घरवालों के सामने ही अरमान मलिक ने विशाल पांडे को एक थप्पड़ जड़ दिया है। विशाल पांडे की एक ओछी हरकत के चलते बीबी हाउस में तनावपूर्ण माहौल पैदा हो गया। इसी बीच एक सदस्य 'बिग बॉस ओटीटी 3' के घर से बेघर कर दिया गया है और एक कंटेस्टेंट को पूरे सीजन के लिए नॉमिनेशन में डाल दिया गया है। अब ये सदस्य कौन है इसकी आपको जानकारी देते हैं। 

घर से बेघर हुईं ये कंटेस्टेंट

'बिग बॉस ओटीटी 3' हाउस से जिस कंटेस्टेंट को घर से बाहर का रास्ता दिखाया गया है वो मुनीषा खतवानी हैं। मुनीषा खतवानी एक टौरो कार्ड रीडर हैं और कई सेलेब्स का भी भविष्य बता चुकी हैं। थप्पड़ कांड से उनका कोई वास्ता नहीं था। उन्हें पूरी तरह से वोटों की गिनती के आधार पर बेघर किया गया है, लेकिन घर से पूरे सीजन के नॉमिनेट होने वाले शख्स का वास्ता थप्पड़ कांड से है। ये शख्स अरमान मलिक हैं, जो पूरे सीजन नॉमिनेशन में रखेंगे, यानी हर वक्त खतरे की घंटी लटकती रहेगी। ये फैसल बिग बॉस ने बतौर सजा लिया है। 'बिग बॉस ओटीटी 3' के नियमों के उल्लंघन के चलते उन्हें पूरे सीजन के लिए नॉमिनेट किया गया है।

पायल ने किया खुलासा

बता दें, वीकेंड का वार एपिसोड में बतौर गेस्ट पायल मलिक आई थीं और उन्होंने मंच से विशाल पांडे के खिलाफ अजेंडा खोल दिया। उन्होंने सबके सामने ही विशाल की ओछी हरकत उजागर कर दी। पायल ने बताया कि किस तरह विशाल पांडे ने कृतिका को लेकर ओछी बात की। इस बात के सामने आते ही विशाल सफाई देने लगे और कहे कि उनका नजरिया गलत नहीं था। इस पर पायल ने साफ कहा कि अगर ऐसा न होता तो वो ये न कहते कि वो गिल्टी हैं। इस मामले के उजागर होते ही अरमान मलिक का खून खौल गया। लव कटारिया के सामने विशाल से बातचीत के बीच ही अरमान मलिक ने रसीज के एक थप्पड़ जड़ दिया। कुछ वक्त के लिए विशाल समझ नहीं पाए कि उनके साथ क्या हुआ। 

घर की महिलाओं ने लिया अरमान मलिक का पक्ष

इसके बाद ही अनिल कपूर ने घरवालों से इस कांड पर बात की। उन्होंने घर की महिलाओं से सवाल किया कि अगर उनके ऊपर कोई ऐसी टिप्पणी करता तो वो किस तरह से रिएक्ट करतीं। इस पर सभी महिलाओ ने कहा कि ठीक वैसे ही जैसे अरमान मलिक ने किया, इस जगह उनके घर का कोई पुरुष होता तो वो भी हाथ उठा सकता था। सिर्फ नैजी ही एक ऐसे शख्स थे जिन्होंने इस वाकये को गलत बताया कहा कि किसी भी कंडीशन में हाथ नहीं उठाया जा सकता है, ये नियमों के खिलाफ है। अरमान को घरवालों का साथ मिलने के बाद बिग बॉस ने उन्हें बेघर तो नहीं किया लेकिन पूरे सीजन के लिए नॉमिनेट कर दिया

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER