IPL 2023 / IPL नीलामी में करोड़ों रुपये लूट ले जाएगा ये खतरनाक खिलाड़ी, PAK को कर चुका है तहस-नहस

Zoom News : Dec 21, 2022, 04:22 PM
IPL Auction 2023: इंग्लैंड की टेस्ट टीम के कोच ब्रैंडन मैक्कुलम ने कहा कि पाकिस्तान के खिलाफ अपने डेब्यू टेस्ट मैच में प्रभावशाली प्रदर्शन करने वाले युवा लेग स्पिनर रेहान अहमद को अगर इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) की नीलामी में चुना जाता है तो या शानदार होगा. 18 वर्षीय रेहान अहमद अपने टेस्ट डेब्यू पर पारी में पांच विकेट लेने वाले सबसे युवा गेंदबाज बन गए हैं. उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन 48 रन देकर पांच विकेट लिए थे.

IPL नीलामी में करोड़ों रुपये लूट ले जाएगा ये खतरनाक खिलाड़ी

रेहान अहमद ने भी शुक्रवार को कोच्चि में होने वाली आईपीएल नीलामी के लिए खुद को पंजीकृत कराया है. उनका बेस प्राइज 40 लाख रुपए है. इंग्लैंड की टेस्ट टीम के कोच ब्रैंडन मैक्कुलम ने मंगलवार को बीबीसी टेस्ट मैच स्पेशल में कहा, ‘अगर रेहान अहमद को आईपीएल में चुना जाता है तो यह बहुत अच्छा होगा. अगर ऐसा होता है तो यह शानदार होगा.’

PAK को कर चुका है तहस-नहस

रेहान अहमद ने कहा, ‘उसे अन्य खिलाड़ियों के साथ खेलने और उनसे अनुभव हासिल करने का मौका मिलना चाहिए. क्या किसी अन्य 18 वर्षीय खिलाड़ी को ऐसा मौका मिलता है. वह पूरी तरह से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर है.’ बता दें कि इंग्लैंड ने मंगलवार को यहां तीसरे और अंतिम टेस्ट क्रिकेट मैच में पाकिस्तान को आठ विकेट से करारी शिकस्त देकर तीन मैचों की सीरीज में 3-0 से क्लीन स्वीप किया.

पाकिस्तान को घर पर 3-0 से वाइटवॉश किया गया

इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज में 3-0 से करारी शिकस्त के बाद पाकिस्तान की अगले साल होने वाली आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (WTC) के फाइनल में पहुंचने की संभावना को मंगलवार को बड़ा झटका लगा, क्योंकि वह अंक तालिका में सातवें स्थान पर खिसक गया. चौथे दिन, बेन डकेट और बेन स्टोक्स ने मंगलवार की सुबह रनों का पीछा किया और इंग्लैंड को नेशनल स्टेडियम में तीसरे और अंतिम टेस्ट में आठ विकेट से आसान जीत दिलाई. यह पहली बार था, जब पाकिस्तान को घर पर 3-0 से वाइटवॉश किया गया. 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER