Viral News / यह शख्स घोड़े को अपने कंधे पर उठा लेता है, ताकत देखकर लोग हुए आश्चर्यचकित, Video

Zoom News : Mar 07, 2021, 07:46 AM
Ukrain: कुछ लोग घुड़सवारी के शौकीन होते हैं, तो कुछ ऊंट की सवारी करना पसंद करते हैं। लेकिन क्या आपने कहीं देखा है कि किसी इंसान को घोड़े को अपने कंधों पर बैठाकर अपने कंधे पर उठाकर इधर-उधर घुमाया जाए। लेकिन दिमित्री नाम का एक शख्स यह कारनामा करता है। दरअसल, दिमित्री यूक्रेन की रहने वाली है और एक हाथ से कई काम करती है। दिमित्री के कंधे पर घोड़े को उठाने का वीडियो और तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। उनकी गिनती दुनिया के सबसे शक्तिशाली इंसानों में होती है।

दिमित्री का सोशल मीडिया अकाउंट उनके अद्भुत कारनामों से भरा है। उन्होंने 60 बार गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में अपना नाम दर्ज कराया है। वे अपने दांतों से लोहे की मोटी रॉड भी मोड़ते हैं।

वह पहले सर्कस में काम करता था और अपने हाथ से 152 किलो वजन उठाता था। दिमित्री उसके ऊपर यात्रियों से भरी कार गुजारता है। न केवल घोड़े बल्कि दिमित्री भारी जानवरों को ले जाते हैं।

फिलहाल दिमित्री की पीठ पर घोड़े की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। उनकी कला से हर कोई हैरान है। और उनके बारे में जानने की कोशिश कर रहा है। वीडियो यहां देखें ..

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER