बॉलीवुड / करीना के नवजात बेटे की फोटो हुई वायरल, देखे तस्वीर

Zoom News : Feb 21, 2021, 04:25 PM
नई दिल्ली: जिस घड़ी का सभी को इंतजार था वह आ गई है। करीना कपूर और सैफ अली खान के साथ करकरी दूसरी बार गूंजने लगी है। करीना कपूर ने फिर से एक बेटे को जन्म दिया है। अब तैमूर अली खान बड़े भाई बन गए हैं। लेकिन जैसे ही करीना माँ बनी, उनका नाम ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा है। लोग # करीना कपूर के साथ एक तस्वीर साझा कर रहे हैं जिसमें करीना के साथ एक नवजात शिशु और सैफ दिखाई दे रहे हैं।

कई लोगों ने ट्विटर पर a इट्स ए बॉय ’लिखकर इस तस्वीर को साझा किया है। कुछ लोग इसे करीना की एक ताज़ा तस्वीर बता रहे हैं और यह तस्वीर अब बहुत तेज़ी से बन रही है। इसे सोशल मीडिया पर काफी शेयर और पसंद किया जा रहा है। देखें यह पोस्ट ...

आपको बता दें कि यह तस्वीर करीना की लेटेस्ट तस्वीर नहीं है, बल्कि उस समय की है जब तैमूर अली खान का जन्म हुआ था। यह तस्वीर भी उस दौरान काफी वायरल हुई थी। साथ ही लोग तैमूर को लेकर सोशल मीडिया पर कई तरह के MEME भी शेयर कर रहे हैं। जिसमें वह बड़े भाई के रूप में जश्न मनाते हुए नजर आ रहे हैं।

यह खबर सोशल मीडिया के जरिए मिली है। करीना कपूर खान और सैफ अली खान को सोशल मीडिया पर बधाई मिल रही है।

आपको बता दें कि करीना कपूर की डिलीवरी डेट पहली बार 15 फरवरी को बताई गई थी। हालांकि, एक्ट्रेस की डिलीवरी 15 फरवरी को नहीं हुई थी। सैफ और रणधीर के अलावा, करीना कपूर की बहन सबा अली खान ने भी संकेत दिया था कि करीना (करीना कपूर) की डिलीवरी लगभग 15 हो सकती है, लेकिन फिल अभी था। है। परिवार का हर व्यक्ति बहुत खुश है।

करीना कपूर की डिलीवरी से पहले, सैफ अली खान अपने काम को पूरा करने में व्यस्त थे ताकि वह अपने पैटर्न की छुट्टी का आनंद ले सकें। करीना कपूर प्रेग्नेंसी ने भी अपने गर्भावस्था के दौरान अपने सभी काम पूरे किए, ताकि वह अपनी ममता को त्याग सकें।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER