IND vs WI / सैमसन की जगह तीसरे वनडे में खेलेगा ये खिलाड़ी, टीम में होगी एंट्री!

Zoom News : Jul 30, 2023, 06:43 PM
IND vs WI: भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जा रही है। इस सीरीज के दूसरे मुकाबले में टीम इंडिया को हार का सामना करना पड़ा। मैच में मिली हार के बाद प्लेइंग 11 में हुए बदलाव पर काफी बवाल मचा हुआ है। इस मैच में संजू सैमसन को भी खेलने का मौका मिला था। आपको बता दें कि रोहित शर्मा और विराट कोहली को इस मैच में रेस्ट दिया गया था। इन दोनों की जगह प्लेइंग 11 में शामिल किए गए संजू सैमसन और अक्षर पटेल ने कुछ खास नहीं किया। अब माना जा रहा है कि संजू सैमसन को फिर से अगले मुकाबले में ड्रॉप किया जा सकता था। संजू सैमसन ने दूसरे वनडे में 19 गेंदों पर सिर्फ 9 रनों का पारी खेली थी। 

सैमसन की जगह इस खिलाड़ी को मिलेगा मौका!

भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीसरा वनडे मुकाबला 01 अगस्त को खेला जाएगा। इस मैच में संजू को प्लेइंग 11 से कोच द्रविड़ बाहर कर सकते हैं। ऐसे में उनकी जगह एक ऐसे खिलाड़ी को मौका मिल सकता जिसे इस दौरे पर एक मैच में भी खेलने का मौका मिला है। हम बात कर रहे हैं रुतुराज गायकवाड़ के बारे में। रुतुराज गायकवाड़ को टीम इंडिया की प्लेइंग 11 में लंबे समय से मौका नहीं मिल सका है। ऐसे में उनके लिए ये एक मौका हो सकता है। 

वेस्टइंडीज दौरे पर लगभग सभी खिलाड़ियों को मौके मिल गए हैं, लेकिन रुतुराज का इंतजार अभी भी जारी है। रुतुराज गायकवाड़ इस दौरे पर टेस्ट सीरीज में भी टीम में चुना गया था, लेकिन रोहित शर्मा ने उन्हें टेस्ट में भी मौका नहीं दिया था। अब ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या रोहित शर्मा उन्हें वनडे में भी मौका देते हैं या नहीं। उन्हें प्लेइंग 11 में शामिल करने के लिए रोहित शर्मा को किसी एक खिलाड़ी को टीम से बाहर करना होगा। 

कैसा रहा दूसरे वनडे का हाल

भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेले गए तीसरे वनडे के बारे में बात करें तो इस मैच में वेस्टइंडीज ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया था। पहले बल्लेबाजी करने उतरी टीम इंडिया ने काफी अच्छी शुरुआत करी, लेकिन सलामी बल्लेबाजों के विकेट खोने के बाद वे 181 रन पर ही ऑलआउट हो गए। इसके बाद वेस्टइंडीज ने बड़ी आसानी से इस टोटल को चेज कर लिया और 36.4 ओवर में 4 विकेट खोकर 182 रन बना डाले।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER