Bollywood / पुलिसवाले के साथ Urvashi Rautela का ये वीडियो हो रहा वायरल, बिना हेलमेट पकड़ी गईं एक्ट्रेस!

Zoom News : Jul 23, 2021, 05:29 PM
नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) स्कूटी लेकर खड़ी नजर आ रही हैं। उन्होंने एथनिक आउटफिट ले रखा है और इस ब्लैक सलवार कमीज में वह काफी खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने कंधों पर लाल रंग का दुपट्टा डाल रखा है और एक पुलिस वाला उनके पास खड़ा उनसे बातचीत करता दिख रहा है।


बिना हेलमेट के पकड़ी गईं उर्वशी?

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने हेलमेट नहीं लगाया हुआ है और उनके पास खड़ा पुलिस वाला उनके कुछ कहता है जिसके बाद वह कुछ कागज निकालकर पुलिस वाले को दे देती हैं। उर्वशी रौलेता (Urvashi Rautela) के आसपास कई लोग खड़े नजर आ रहे हैं और जब पुलिसवाला उर्वशी (Urvashi Rautela) से कुछ कहता है तो वह उसकी तरफ देखकर प्यारी सी स्माइल पास कर देती हैं। तो क्या वाकई उर्वशी बिना हेलमेट के स्कूटी चलाती पकड़ी गई हैं?

शूटिंग के दौरान का है वीडियो

तो चलिए हम आपको इस वीडियो के पीछे की हकीकत बताते हैं। दरअसल ये वीडियो उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट की शूटिंग के दौरान का है जिसे सड़क पर फिल्माए जाते वक्त किसी फैन ने रिकॉर्ड कर लिया। अगर आप भी इस वीडियो को देखकर किसी गफलत में हैं तो आपको बता दें कि उर्वशी बिलकुल सुरक्षित हैं और उनके फैंस को कनफ्यूज होने की कोई जरूरत नहीं है।

पागलपंती में आई थीं नजर

वर्क फ्रंट की बात करें तो उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) पिछली बार फिल्म पागलपंती में काम करती नजर आई थीं। लॉकडाउन के बाद से वह किसी प्रोजेक्ट में अहम रोल प्ले करती नजर नहीं आई हैं लेकिन इस वीडियो के वायरल होने के बाद कहा जा सकता है कि वह जल्द ही किसी फिल्म में काम करती नजर आ सकती हैं। हालांकि इस प्रोजेक्ट का ऐलान अभी तक नहीं किया गया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER