देश / वाराणसी और गाजीपुर रेलवे स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी, आरपीएफ इंस्पेक्टर को आया लेटर

Zoom News : Jun 20, 2022, 07:36 AM
Delhi: नूपुर शर्मा विवाद को लेकर वाराणसी और गाजीपुर स्टेशन समेत पूर्वांचल के अन्‍य स्‍टेशनों को बम से उड़ाने की धमकी मिलने से हड़कंप मच गया है।  गाजीपुर सिटी रेलवे स्टेशन के आरपीएफ इंस्पेक्टर कृष्णानंद के नाम से धमकी भरा पत्र आया है। एसपी ने पत्र की सत्यता की जांच और स्टेशन पर कड़ी सुरक्षा के लिए अलर्ट रहने का निर्देश दिया है। वहीं रेलवे भी पत्र की सत्‍यता की जांच करने में जुटा गया। 

गाजीपुर सिटी रेलवे स्टेशन के आरपीएफ इंस्पेक्टर कृष्णानंद के नाम से आए पत्र में वाराणसी और गाजीपुर स्टेशन को उड़ाने की धमकी दी गई है। पत्र में कोई तारीख नहीं है और न ही भेजने वाले का नाम है। 

गाजीपुर में जीआरपी के उपनिरीक्षक कृष्णानंद ने बताया कि पत्र की लिखावट ज्यादा स्पष्ट नहीं है। बहुत कुछ साफ- साफ समझ में नहीं आ रहा है। मामले की जानकारी उच्चाधिकारियों को दे दी गई है। आरपीएफ इंस्पेक्टर अमित राय ने बताया कि धमकी भरे पत्र में वाराणसी, गाजीपुर समेत कई स्टेशनों का जिक्र था, लेकिन लिखावट ऐसी थी कि बहुत समझ नहीं आ रहा था। यह पत्र कृष्णानंद के नाम से आया था, जो जीआरपी के उपनिरीक्षक हैं। पत्र की जानकारी मिलने के बाद गोरखपुर सर्किल से सीओ भी गाजीपुर स्टेशन पर पहुंचे गए हैं। वहीं एसपी गाजीपुर ने मामले की जांच के निर्देश दिए हैं। वहीं  रेलवे स्टेशन पर कड़ी सुरक्षा के निर्देश भी दिया है।

 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER