IPL 2021 / आईपीएल में कोहली के साथ लिया पंगा, अब सूर्यकुमार यादव उन्हीं की कप्तानी में खेलेंगे

Zoom News : Feb 21, 2021, 03:40 PM
IPL2020: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 2020 सीज़न में, सूर्यकुमार यादव ने बहुत आग लगाई। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के कप्तान विराट कोहली के साथ उनका झगड़ा इस सीजन में भी चर्चा में रहा। इस घटना को हुए काफी समय हो चुका है और इस विवाद को भुलाकर दोनों खिलाड़ी मैदान में एक साथ खेलते नजर आएंगे।

आपको बता दें कि सूर्यकुमार यादव को इंग्लैंड के खिलाफ टी 20 सीरीज के लिए टीम इंडिया में शामिल किया गया है। यादव अब विराट कोहली के नेतृत्व में खेलते नजर आएंगे। सूर्यकुमार यादव के लिए IPL 2020 शानदार रहा। उन्होंने 15 मैचों में 480 रन बनाए। यादव को आईपीएल और घरेलू क्रिकेट में लगातार अच्छे प्रदर्शन के लिए पुरस्कृत किया गया है।

MI और RCB के बीच मैच के दौरान सूर्यकुमार यादव और विराट कोहली के बीच अफेयर हुआ। इस मैच में, सूर्यकुमार यादव की 43 गेंदों में 79 रनों की पारी के कारण MI को जीत मिली। सूर्यकुमार यादव की बल्लेबाजी के दौरान, विराट अक्सर उनके पास आते और उन्हें घूरने लगते। लेकिन सूर्यकुमार ने अपना कूल नहीं खोया और वह आरसीबी के कप्तान की अनदेखी करते रहे।

13 वें ओवर की आखिरी गेंद पर सूर्यकुमार ने डेल स्टेन के खिलाफ कवर की ओर खेला, जहां कोहली फील्डिंग कर रहे थे। इसके बाद, दोनों खिलाड़ी लंबे समय तक एक-दूसरे को घूरते रहे। मुंबई इंडियंस पर जीत हासिल करने के बाद, सूर्यकुमार ने कोहली को देखा और पूछा, 'क्या सब ठीक है?'

तब सूर्यकुमार यादव के व्यवहार की सोशल मीडिया पर यूजर्स ने सराहना की थी। उपयोगकर्ताओं ने कहा था कि सूर्यकुमार ने सकारात्मक तरीके से नकारात्मक हमले का जवाब दिया।

मैदान पर विराट कोहली के साथ हुए विवाद के बाद सूर्यकुमार ने कहा था कि विराट के लिए कुछ नया नहीं है। वह हमेशा इस उत्साह के साथ जमीन पर उतरता है। चाहे वह भारत के लिए खेल रहा हो या आईपीएल में या फिर घरेलू मैच खेल रहा हो। उनके साथ कोई खिलवाड़ नहीं हुआ है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER