वेब सीरीज / जी5 की वेब सीरीज 'नक्सलबाड़ी' से टीना दत्ता का फर्स्ट लुक आउट

Zoom News : Aug 20, 2020, 12:23 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई |  एक महीने पहले जुलाई में जी5 के ऑफीशियल हैंडल ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर बताया था कि उनकी अपकमिंग वेब सीरीज 'नक्सलबाड़ी' की शूटिंग गोवा में शुरू की गई थी और अब आज मेकर्स ने सीरीज से एक्ट्रेस टीना दत्ता का फर्स्ट लुक भी आउट कर दिया है। जी5 के ऑफीशियल हैंडल ने सोशल मीडिया पर वेब सीरीज से टीना दत्ता के फर्स्ट लुक पोस्टर को जारी किया है। उन्होंने लिखा, "जब वो कुछ नहीं कहती, लेकिन उसका एक्सप्रेशन कहता है कि #ठोक के बदला लेगी। ऐसे किसी को टैग करिये जो टीना दत्ता की तरह फीयरलेस हो। नक्सलबाड़ी जल्द आ रहा है जी5 पर।"

बता दें एक महीने पहले ही जी5 के ऑफीशियल हैंडल ने ट्वीट कर जानकारी दी थी कि शो की शूट गोवा में शुरू हो गयी है और पूरी टीम सेफ्टी का पूरा ध्यान रख कर ही शूट कर रही हैं।

"नक्सलबाड़ी" आठ एपिसोड्स की सीरीज है जो एक फिक्शनल कहानी पर आधारित हैं। इस सीरीज में राजीव खंडेलवाल एक पुलिस वाले के किरदार में नजर आएंगे जो टाइम के अगेंस्ट रेस में अपने देश को बचाने के लिए हर संभव कोशिश करता है। 

शो में मेट्रो सिटीज और महाराष्ट्र के घने जंगलो जहाँ पर नक्सलवाद काफी तेजी से फ़ैल रहा है ,दोनों के बीच के इंटर चेंज को दिखाया जाएगा। शो नक्सलवाद के इशू पर फोकस करेगा जिस से हमारा देश सदियों से जूझ रहा है और इस शो में ऑडियंस को कुछ नया देखने को मिलेगा। 

शो में राजीव खंडेलवाल के साथ ही टीना दत्ता, सत्यदीप मिश्रा, नारायणी शास्त्री और आमिर अली मुख्य भूमिका में हैं। इसे GSEAMS (अर्जुन सिंह बरन और कार्तिक निशानदार) प्रोड्यूस कर रहे हैं

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER