SRH vs GT / सनराइजर्स-गुजरात मैच में बारिश के कारण टॉस में देरी

Zoom News : May 16, 2024, 07:06 PM
SRH vs GT: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2024 के 66वें मैच में आज सनराइजर्स हैदराबाद का सामना गुजरात टाइटंस से होगा। मैच हैदराबाद के होमग्राउंड राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा। बारिश के कारण टॉस देरी से होगा। दोनों टीमें इस सीजन में दूसरी बार आमने-सामने होंगी। पिछले मैच में गुजरात अपने घर में 7 विकेट से जीता था।

GT पहले ही प्लेऑफ की रेस से बाहर हो चुकी है। हैदराबाद के 12 मैचों में 7 जीत और 4 हार से 14 पॉइंट्स हैं। टीम पॉइंट्स टेबल में चौथे नंबर पर है। दूसरी ओर गुजरात टेबल में 8वें नंबर पर है। टीम के 13 मैचों में 5 जीत और 7 हार से 11 पॉइंट्स हैं। टीम का एक मैच बारिश की वजह से रद्द हो गया था।

हैदराबाद में बारिश का साया

हैदराबाद में मैच के दौरान बारिश का खतरा है। दो घंटे पहले वहां जमकर बारिश हो रही थी। साथ ही आंधी भी आई थी। मैच के दौरान भी बारिश की संभावना है। अगर मैच प्रभावित होता है तो सनराइजर्स को नुकसान उठाना पड़ सकता है। एक-एक अंक बांटे जाएंगे, जिससे सनराइजर्स को क्वालिफाई करने के लिए एक और मैच का इंतजार करना होगा। हालांकि, उनके शीर्ष दो में जगह बनाने का सपना टूट जाएगा। साथ ही एक अंक मिलने पर यह भी तय हो जाएगा कि शनिवार को चेन्नई और बेंगलुरु के बीच होने वाले मुकाबले से कोई एक टीम ही प्लेऑफ में पहुंच पाएगी।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER