बॉलीवुड / कार्तिक आर्यन के घर के बाहर दो फीमेल फैन्स चीखने लगीं एक्टर का नाम और फिर रो पड़ीं...

Zoom News : Jan 04, 2022, 04:22 PM
बॉलीवुड के चॉकलेट ब्वॉय अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की तगड़ी फीमेल फैन फॉलोइंग है। कार्तिक आर्यन को फैन्स बहुत पसंद करते हैं वहीं अभिनेता भी अपने फैन्स के साथ अक्सर वक्त बिताते नजर आ जाते हैं। इस बीच कार्तिक आर्यन की दो फैन्स ने कुछ ऐसा किया कि उनका वीडियो वायरल हो गया। कार्तिक आर्यन की दो फीमेल फैन्स एक्टर के घर के बाहर खड़ी होकर उनका नाम चिल्लाती दिख रही हैं। ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और कार्तिक के फैन्स इस पर खूब रिएक्ट कर रहे हैं।

कार्तिक की जबरा फैन

दरअसल कुछ ही देर पहले विरल भियानी ने एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया। इस वीडियो में दो फीमेल फैन्स एक घर के आगे कार्तिक आर्यन का नाम चिल्लाती दिख रही हैं। दोनों लड़कियां चीख रही हैं- 'कार्तिक, प्लीज प्लीज बाहर आ जाओ।' वहीं इसके बाद वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है कि एक फैन दूसरे फैन को गले लगाकर रो पड़ती है। हालांकि कार्तिक घर पर हैं या नहीं इस बारे में तो पता नहीं, लेकिन विरल ने इस वीडियो में कार्तिक को भी टैग किया है।

बैटिंग करते दिखे कार्तिक

याद दिला दें कि हाल ही में कार्तिक के कुछ फोटोज और वीडियोज सामने आए थे, जहां वो क्रिकेट खेलते दिख रहे थे। फैन्स इस बात से काफी एक्साइटिड हो गए थे कि 83 और जर्सी के अलावा अब कार्तिक भी शायद फिल्म में क्रिकेट खेलते नजर आएंगे। लेकिन कुछ ही वक्त सामने आ गया कि वे फोटोज- वीडियोज एक विज्ञापन के शूट के दौरान के थे। हालांकि उस विज्ञापन को भी फैन्स ने काफी पसंद किया।

कार्तिक के प्रोजेक्ट्स

गौरतलब है कि कार्तिक आर्यन का नाम उन चुनिंदा सितारों में शुमार है, जिन्होंने अपने दम पर अपने लिए एक बड़ा मुकाम बनाया है। कार्तिक अभी तक कई फिल्मों में काम कर चुके हैं और प्यार का पंचनामा से उन्हें फेम मिला था। कार्तिक हाल ही में फिल्म धमाका में नजर आए थे और बात उनकी अपकमिंग फिल्मों की करें तो भूल भुलैया 2, फ्रैडी, कैप्टन इंडिया और शहजादा उनकी अपकमिंग फिल्मों की लिस्ट में शुमार हैं।  

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER