Ind vs Eng / स्टोक्स के रन-आउट कॉल पर बात कर रहे कोहली को अंपायर ने किया इग्नोर, वीडियो वायरल

Zoom News : Mar 27, 2021, 09:40 PM
India vs England: भारत और इंग्लैंड के बीच खेले गए दूसरे वनडे मुकाबले में टीम इंडिया को 6 विकेट से करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा था। इस मुकाबले में इंग्लैंड की जीत से ज्यादा चर्चा खराब अंपायरिंग की हुई। मैच के दौरान अंपायर द्वारा कई ऐसे फैसले लिए गए जिनको लेकर सवाल खड़े हो रहे हैं।

मैच के दौरान इंग्लैंड के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स को रन आउट नहीं दिए जाने के फैसले पर टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली काफी ज्यादा नाखुश दिखाई दिए थे। विराट कोहली को पिच पर बैठकर फील्ड अंपायर नितिन मेनन से बहस करते हुए भी देखा गया। विराट कोहली लगातार अंपायर से यह जानने की कोशिश कर रहे थे कि स्टोक्स को नॉटआउट क्यों दिया गया।

विराट कोहली को पिच पर बैठकर हाथ से अंपयार को समझाते हुए देखा गया था। विराट कोहली नितिन मेनन को समझाने की कोशिश कर रहे थे और मेनन लगातार उन्हें इग्नोर कर रहे थे। विराट के ऐसा करने से नितिन मेनन खुश नहीं थे और यह बात उनके उदास चेहरे से साफ पता चल रही थी।

इससे पहले टेस्ट सीरीज के दौरान भी टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को नितिन मेनन से बहस करते हुए देखा जा चुका है। बता दें कि जिस वक्त बेन स्टोक्स को यह जीवनदान मिला उस समय वह 28 गेंद पर 33 रन बनाकर खेल रहे थे। इसके बाद उन्होंने 52 गेंद पर 10 छक्कों की मदद से 99 रन बनाए और मैच को पूरी तरह से पलट कर रख दिया था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER