पंजाब / अवैध रूप से चल रहे सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, 3 लड़कियों और उनके साथ 5 युवकों को गिरफ्तार किया

Zoom News : Dec 23, 2020, 05:58 PM
पंजाब की बटाला पुलिस ने एक अवैध सेक्स रैकेट का खुलासा किया है। सूचना के आधार पर पुलिस ने छापा मारा और उनके साथ तीन लड़कियों और पांच युवकों को गिरफ्तार किया। पुलिस को इस धोखाधड़ी के बारे में लंबे समय से जानकारी मिल रही थी। दरअसल, पुलिस ने बटाला के प्रेम नगर के मल्ली मोहल्ला इलाके में चल रहे एक सेक्स रैकेट गिरोह का पर्दाफाश किया है। छापेमारी के दौरान पुलिस ने 5 लड़कों और 3 लड़कियों को सेक्स रैकेट संचालक और आपत्ति की स्थिति में गिरफ्तार किया। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मामला दर्ज कर लिया है।

उसी समय, पुलिस की छापेमारी के बाद, इलाके के निवासियों ने सवाल उठाया और कहा कि हमने बटाला सिटी की महिला डीएसपी से सार्वजनिक रूप से चल रहे इस व्यवसाय के बारे में कई बार शिकायत की थी। लेकिन शिकायत के बावजूद कोई सुनवाई नहीं हुई और कोई कार्रवाई नहीं हुई।

वहीं, बटाला पुलिस स्टेशन सिविल लाइन के एसएचओ अमोलक सिंह का कहना है कि वह काहनूवान रोड पर पुलिस टीम के साथ गश्त कर रहे थे जब किसी ने सूचना दी कि मल्ली इलाके के एक घर में सेक्स रैकेट चल रहा है। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने उक्त घर पर छापा मारा। छापे के दौरान आधार पर संदिग्ध परिस्थितियों में मौजूद चकला ऑपरेटिव महिला के साथ तीन लड़कियों और पांच युवकों को हिरासत में लिया गया था।

SHO अमोलक सिंह ने आगे बताया कि पुलिस ने सेक्स रैकेट के संचालक बलविंदर के खिलाफ मामला दर्ज किया है। इसके साथ ही पुलिस हिरासत में ली गई महिलाओं और युवकों से पूछताछ की जा रही है। पूछताछ में जो तथ्य सामने आएंगे, उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। (

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER