Gadgets / एक रिचार्ज से 56 दिनों का मजा, दबाकर करें कॉलिंग और चलाएं इंटरनेट

Zoom News : Dec 03, 2022, 07:14 PM
Long Validity Plan: हर महीने स्मार्टफोन में रिचार्ज करवाना है शायद आपको भी पसंद नहीं होगा लेकिन फिर भी आपको रिचार्ज खत्म होते ही इसे दोबारा एक्टिव करवाना पड़ता है नहीं तो आपकी सर्विस बंद कर दी जाती है और ना ही आप कॉल कर पाएंगे और ना ही इंटरनेट का इस्तेमाल कर पाएंगे. जो लोग Jio की सर्विस इस्तेमाल करते हैं उन्हें कंपनी एक ऐसा रिचार्ज प्लान ऑफर करती है जिसे एक्टिव करवाने के बाद आप पूरे 2 महीने तक बिना रिचार्ज करवाएं इंटरनेट और कॉलिंग की सर्विस इस्तेमाल कर सकते हैं. अगर आप Jio प्रीपेड कस्टमर है तो आज हम आपको इस दमदार प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे एक्टिव करवाकर आपको 2 महीने की छुट्टी हो जाएगी और 56 दिनों तक आपको रिचार्ज करवाने के बारे में सोचना नहीं पड़ेगा. 

कितनी है Jio के इस प्रीपेड रिचार्ज की कीमत 

Jio के इस दमदार लॉन्ग वैलिडिटी प्लान की कीमत 533 रुपये है. ये प्लान 56 दिनों की वैलिडिटी के साथ मार्केट में मौजूद है जिसे आप अगर एक बार रीचार्ज कर लेते हैं तो दो महीनों तक आपको दुबारा रीचार्ज करवाने के बारे में नहीं सोचना पड़ेगा. दो महीने का ये प्लान उन लोगों के लिए बेहतरीन ऑप्शन साबित हो सकता है जो काफी ज्यादा बीजी रहते हैं और रिचार्ज करवाना भूल जाते हैं.

ये बेनिफिट्स हैं इस दमदार प्लान में शामिल 

Jio के इस दमदार प्रीपेड रिचार्ज प्लान में ग्राहकों को काफी सारी सुविधाएं मिलती हैं. इन सुविधाओं में सबसे पहले इस प्लान में आपको 2 महीनों तक अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग ऑफर की जाती है इतना ही नहीं ग्राहक हर रोज 100 s.m.s. भी इस्तेमाल कर सकते हैं जो जरूरत पड़ने पर काफी काम आते हैं. इसमें ग्राहकों को 56 दिनों की वैलिडिटी दी जाती है साथ ही साथ पूरे प्लान में 112 जीबी डाटा भी दिया जाता है, जो हर रोज 2GB डाटा होता है. इस प्लान के साथ ग्राहकों को अन्य कई बेनिफिट्स भी दिए जाते हैं इनमें Jio टीवी ऐप, Jio सिनेमा के साथ ही Jio सिक्योरिटी और Jio क्लाउड का सब्सक्रिप्शन फ्री दिया जाता है.

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER