Bollywood / दिवाली पर उर्फी ने किया कुछ ऐसा काम, यूजर्स बोले- ‘दिल की अच्छी है’

Zoom News : Oct 25, 2022, 05:54 PM
Bollywood | उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर अपने कपड़ों को लेकर चर्चा में रहती हैं। बोल्ड लुक की वजह से उन्हें ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है। पपराजी से उर्फी की खास बॉन्डिंग है। मंगलवार को उर्फी ट्रेडिशनल लुक में दिखीं। उन्होंने पर्पल कलर का ऑफ शोल्डर कुर्ता पहना था और उसके ऊपर नेट का दुपट्टा लिया। उन्होंने हैवी ईयररिंग्स और मांग टीका पहना हुआ था। उर्फी ने वहां मौजूद पपराजी को मिठाइयां बांटी।

महिला को दिए पैसे

उर्फी ने बताया कि उनकी तबीयत ठीक नहीं थी और टाइफाइड हो गया था। इस वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती रहना पड़ा था। उर्फी आगे कहती हैं कि अभी वो कुछ बेहतर हैं। पपराजी को मिठाइयां बांटने के बाद एक महिला उनके पास आती है और पैसे मांगती है। उर्फी ने महिला को पैसे दिए और मिठाई का एक डिब्बा भी दिया। इसके बाद वह कार में जाकर बैठ जाती हैं।

यूजर्स के कमेंट्स

वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट किया, कुछ भी हो लेकिन उसका दिल बहुत अच्छा है। इसके लिए उसे ढेर सारा प्यार। एक ने कहा, लोग कुछ भी बोले लेकिन जो सच है वो सच है। दिल की अच्छी है। प्योर हार्ट। एक ने लिखा, लड़की दिल की तो बढ़िया हैं, चलो कुछ तो क्वालिटी है। एक यूजर कहते हैं, अच्छी चीज को नोटिस करना चाहिए।

वीडियो को लेकर हुई थीं ट्रोल

इससे पहले उर्फी ने दिवाली पर एक सेमी न्यूड वीडियो पोस्ट किया। उन्होंने केवल स्कर्ट पहन रखा था और हाथ से फ्रंट कवर किया था। वीडियो में उर्फी लड्डू खाती दिखी थीं। उनके इस वीडियो को लेकर जमकर ट्रोल किया गया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER