Bollywood / इस बार नहीं पहना कोई टॉप, बस आगे कर लिया पेंट, देखें उर्फी का वीडियो

Zoom News : Sep 28, 2022, 06:40 PM
Bollywood | उर्फी जावेद सोशल मीडिया स्टार हैं। वह अपने कपड़ों को लेकर छाई रहती हैं। अब तक उर्फी ने रेजर, सेफ्टी पिन, सिम, फोटोज, कैंडी और बिजली की तारों से कपड़े बनाए हैं। लेकिन अब इस बार उर्फी ने ऐसा वीडियो शेयर किया है जिसे देखकर सब हैरान रह गए हैं क्योंकि इस बार उर्फी ने ऊपर कोई टॉप ही नहीं पहना है। बस आगे से ग्लिटर पेंट किया है। वहीं नीचे उन्होंने रेड कलर के कपड़े को स्कर्ट बनाकर पहना है। वीडियो शेयर कर उर्फी ने लिखा, 'तेजी नजर का कुसूर है।' वीडियो पर फैंस उर्फी के इस अंदाजा की तारीफ कर रहे हैं। वे कमेंट कर रहे हैं कि आपने तो आग ही लगा दी है।

वैसे बता दें कि उर्फी को कई बार अपने इस अंदाज के लिए ट्रोल होना पड़ता है। लेकिन उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। वह ना किसी की सुनती हैं और ना किसी से डरती हैं। उन्हें जो पहनना होता है, जो एक्सपैरिमेंट करना होता है वह करती हैं। यही वजह है कि सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग बढ़ती जा रही है।

इंस्टाग्राम पर अब उर्फी के 3.6 मिलियन फॉलोअर्स हो गए हैं। कई सेलेब्स भी उर्फी के फैशन की तारीफ कर चुके हैं जिसमे रणवीर सिंह भी शामिल हैं। रणवीर ने करण जौहर के शो कॉफी विद करण में उर्फी को फैशन आइकन कहा था।

इसके बाद उर्फी ने सोशल मीडिया के जरिए रणवीर को थैंक्यू भी कहा था। वहीं सोशल मीडिया पर भी कई सेलेब्स उनके आउटफिट की तारीफ करते हैं।

ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब

हाल ही में एक यूजर ने उर्फी को कमेंट किया जिसमे लिखा था कि आपको कपड़ों की जरूरत है क्या? हम आपको कपड़े देंगे। हम उन लोगों की मदद करते हैं जो खुद के लिए कपड़े नहीं खरीद सकते। उर्फी ने यूजर का कमेंट पढ़ते ही उसे तुरंत जवाब दिया, हां बिल्कुल मुझे पसंद आएगा। तो अब क्योंकि हम एक-दूसरे की मदद कर रहे हैं तो चलिए मैं आपको आपकी नाक वापस देती हूं जो मुझे मेरे बिजनेस में मिली।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER