Ind Vs Pak / भारत-पाक का मैच देखने पहुंची उर्वशी रौतेला का गुम हुआ 24 कैरेट गोल्ड आईफोन

Zoom News : Oct 15, 2023, 05:35 PM
Ind Vs Pak: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का लेटेस्ट पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है. इस पोस्ट में एक्ट्रेस ने बताया कि उनका 24 केरैट सोने का आईफोन खो गया है. ये फोन कहीं और नहीं बल्कि नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में खोया जहां पर वो भारत और पारिक्तान का मैच देखने गई थीं. इस पोस्ट के साथ उर्वशी ने लोगों से उनकी मदद करने की अपील भी की. उर्वशी का ये पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है और लागातार लोग इस पोस्ट पर कमेंट कर रहे हैं.

खोया सोने का फोन

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी. उर्वशी ने पोस्ट में लिखा- 'मेरा 24 कैरेट सोने का आईफोन नरेंद्र मोदी स्टेडियम जो कि अहमदाबाद में है उसमें खो गया है. अगर किसी को मिला तो प्लीज मेरी मदद करें और जल्दी से जल्दी कॉन्टेक्ट करें.'  एक्ट्रेस ने कई सारे टैग का इस्तेमाल किया इसके साथ ही आखिर में लिखा- 'जो मदद कर सकते हों उन्हें प्लीज टैग भी करें.'

पुलिस तक पहुंचा मामला

उर्वशी के इस पोस्ट पर अहमदाबाद पुलिस ने रिस्पांस दिया है. अहमदाबाद पुलिस ने एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए उनके इस फोन से जुड़ी सारी डीटेल्स मांगी है ताकि वो फोन की खोजबीन शुरू कर सकें. हालांकि इससे पहले कई सितारे के मैच के दौरान फोन खो चुके हैं.  इसी स्टेडियम में इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा का फोन खो गया था. 

वायरल हो रहा पोस्ट 

उर्वशी रौतेल का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस पोस्ट पर यूजर्स भी लगातार रिएक्ट कर रहे है. इस मैच से पहले एक्ट्रेस ने मैच के 5 टिकट खरीदे थे और एक वीडियो शेयर किया था जो काफी सुर्खियों में रहा. आपको बता दें, उर्वशी रौतेला अपनी एक्टिंग से ज्यादा सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज और वीडियो की वजह से लाइमलाइट में रहती हैं. उनके वीडियो पर फैंस और सेलेब्स लगातार कमेंट भी करते रहते हैं. 

उर्वशी ने क्या लिखा?

उर्वशी रौतेला ने लिखा है कि नरेंद्र मोदी स्टेडियम, अहमदाबाद में मेरा 24 कैरेट असली सोने का फोन खो गया। अगर किसी को यह मिले तो कृपया मदद करें। यथाशीघ्र मुझसे संपर्क करें। मदद मांगते हुए उर्वशी ने अपनी पोस्ट में अहमदाबाद पुलिस को टैग किया है और लिखा है कि मुझे मदद की जरूरत है। इसके बाद आगे उर्वशी ने लिखा है कि किसी ऐसे व्यक्ति को टैग करें जो मदद कर सके। उर्वशी रौतेला 14 अक्टूबर को अहमदाबाद में खेले गए भारत पाकिस्तान मुकाबले को देखने के लिए पहुंची थी। उर्वशी मैच से पहले जिस होटल में रूकी थीं। उन्होंने उस होटल का भी एक वीडियो पोस्ट किया था।

टिकट के साथ डाला था वीडियो

उर्वशी रौतेला का क्रिकेट प्रेम किसी से छिपा नहीं है। उन्होंने भारत-पाकिस्तान के मुकाबले से पहले मैच की पांच टिकटों के साथ एक वीडियो भी इंस्टाग्राम पर डाला था। अब उन्होंने नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खुद का आईफोन खोने की जानकारी दी है। यह पूरा मामला अहमदाबाद पुलिस तक पहुंच गया है। पुलिस कंप्लेन करने की बजाए सोशल मीडिया पर मदद मांगने के लिए कुछ यूजर्स

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER