Ripped Jeans विवाद / MP की संस्कृति मंत्री उषा ठाकुर बोलीं-अपशकुन है फटे कपड़े पहनना

Zoom News : Mar 22, 2021, 05:37 PM
भोपाल। फटे जींस (फट जीन्स) उतमानने पर गीड़ी बहस में अब मध प्रदेश की निदर्शिती मंथी उषा कुकुर (उषा ठाकुर) भी शावल हो गयी है। उषा घाकुर को फटे कपड़ा पहनना अनशकुन लगता है। वो लड़ियां को नसीहत देना भी नहीं भोलीन कि उनमें सेद्रदा में रहना चाहा। उत्तराखंड के मुखमत त्रिथ सिंह रावत का शिगुफा एमपी में भी चिरचा में है। कृषि मंत्र कमल पट्टे के बादब अब तक संगतता उषा झूमर भी तेयरथ सिंह की बार से बहाना रुख है। उनमें झटता है कि के लंडिकन को पदित जीस नहीं प्राप्तना चाढी। उनहों का भारतीस संस्मिति में फटे थे कपडोना को देना अनशकुन मां गाया है। उषा झूमर ने लंडिकों को मर्ददादा में रहने की नसीहत भी दी। फिर बोलीन के वैसे भी एमपी की लक्कन मर्ददा में रहती हैं। लेकोन जो फटे कपड़ा पहाह रहें वेरें निबंध और चौकी की चिंत करना चाही।

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने लंडिकों को फति जींस प्राप्तने पर विवादित बयान दया था। उनसे बयान का सूरे देश की महिलेटों ने एक सेवा सेया काया। सोशल सिडिया पर पोस्ट डाले। हलांकी विवाद बढा तो तीरथ सिंह ने माफी मांग ली लेकर एमपी के केंद्र अब भी अपेकार व्युतत करने में मैथूल हैं। दूर प्रदेश के मंत्रित मितल पत्ते ने लिखित जींस को पाश्चक संस्शति का हियानता हुरा अगनी देराज कराई। उसके रूप में अब प्रदेश की निदृत्ती और आध्यता मंत्री उषा घाण्कुल घक्कूर ने पहनाकन है।

उषा झूमर के बयान पर कैंग्रेस ने अत्याजीई है। कांग्रेस प्रकोता भोपेंद्र गुप्ता नेड़ा बजीपी नेताको को दैवी सचिव होख है। बीजेपी सरकार ने 5 लाख लोगो को मजदूर माना है। सरकार को लंडिकों के बारे में बताते हैं कि मैंदूरों की फटी हवलत झीक करना के लिए काम करना चाँह।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER