बॉलीवुड / वरुण-नताशा की शादी का धमाल शुरू, पहली तस्वीर आई सामने, देखे...

Zoom News : Jan 23, 2021, 08:53 PM
बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। इस बीच वेडिंग वेन्यू अलीबाग से वरुण धवन की पहली तस्वीर सामने आई है, जिसमें वह दोस्तों और परिवार के लोगों के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं। इस फोटो को वरुण धवन के इंस्टाग्राम फैन पेज ने शेयर किया गया है। फोटो में वरुण के साथ उनके भाई रोहित धवन और अन्य लोग दिख रहे हैं। 

फोटो में वरुण ट्रेडिशनल आउटफिट में नजर आ रहे हैं। उन्होंने क्रीम कलर का कुर्ता-पजामा और जैकेट पहन रखा है। उनके बगल में फैशन डिजाइनर ब्लैक कुर्ता में नजर आ रहे हैं। इसके अलावा तस्वीर में वरुण के साथ भाई रोहित धवन, फिल्ममेकर कुणाल कोहली समेत अन्य लोग दिख रहे हैं। सभी कैमरे के सामने स्माइल कर रहे हैं।

वरुण धवन शनिवार को द मैंशन हाउस पहुंचे, जहां पर वह नताशा दलाल संग शादी करेंगे। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि वरुण द मैंशन हाउस के बाहर कार से पहुंचते हैं और अपना मास्क उतारकर फोटोज क्लिक करवाते हैं। इस दौरान वह ब्लू जींस और व्हाइट टी-शर्ट में काफी हैंडसम लग रहे हैं।

शुक्रवार को वरुण और नताशा की फैमिली को अलीबाग के लिए रवाना होने के दौरान स्पॉट किया गया था। इसमें वरुण के पिता डेविड धवन, भाई रोहित धवन, मां लाली और परिवार के अन्य लोग शामिल थे। इस दौरान वरुण के अंकल अनिल धवन और उनकी फैमिली भी नजर आई।

वरुण धवन और नताशा दलाल रविवार यानी 24 जनवरी को अलीबाग के द मैंशन हाउस में सात फेरे लेंगे। कपल ने शादी के लिए पूरे रिसोर्ट को बुक किया है, लेकिन कोरोना के चलते बहुत कम मेहमानों को बुलाया गया है। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, वरुण और नताशा की शादी में सलमान खान, शाहरुख खान, करण जौहर, कैटरीना कैफ, अर्जुन कपूर, श्रद्धा कपूर, आलिया भट्ट, साजिद नाडियाडवाला, जैकलीन फर्नांडिस और कुछ अन्स सेलेब्स शामिल हो सकते हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER