बॉलीवुड / वरुण धवन ने किया इशारा, श्रद्धा कपूर करने वाली है रोहन श्रेष्ठ से शादी?

Zoom News : Jan 26, 2021, 09:15 AM
मुंबई। वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी के बाद बॉलीवुड में शादी का सीजन शुरू हो गया है। अपनी शादी के बाद, वरुण धवन ने श्रद्धा कपूर की शादी की ओर भी इशारा किया। वरुण-नताशा की शादी के बाद सोशल मीडिया पर बधाईयों की लहर दौड़ गई। मशहूर फोटोग्राफर रोहन श्रेष्ठ ने भी वरुण को इंस्टाग्राम पर शादी की शुभकामना दी। रोहन की इच्छा के बाद, वरुण धवन ने जवाब दिया कि आशा अगला नंबर है। खबरों के मुताबिक, रोहन श्रेष्ठ और श्रद्धा कपूर एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

वरुण की इस बात के बाद से खबरें उड़ रही हैं कि अगला नंबर रोहन श्रेष्ठ और श्रद्धा कपूर का हो सकता है। अपने इंस्टाग्राम पर, रोहन ने वरुण और नताशा की फोटो स्थिति साझा की और लिखा कि वरुण और नताशा को शादी के लिए बहुत-बहुत बधाई। VD आप बहुत भाग्यशाली लड़के हैं। इस स्टेटस पर प्रतिक्रिया देते हुए, वरुण ने रोहन से पूछा कि क्या तुम अब भी तैयार हो।

आपको बता दें कि रोहन श्रेष्ठ और श्रद्धा कपूर ने कभी अपने रिश्ते के बारे में बात नहीं की है। उनका रिश्ता अभी आधिकारिक नहीं है। कुछ दिनों पहले जब श्रद्धा कपूर के पिता शक्ति कपूर से उनकी शादी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि हर पिता चाहता है कि उसकी बेटी की शादी एक अच्छे इंसान से हो, उसका परिवार अच्छा हो। अभी श्रद्धा अपने करियर में व्यस्त हैं, लेकिन जब भी वह अपनी शादी की योजना के बारे में बताएंगी, हम उसकी शादी कर देंगे। भले ही उसे अपनी पसंद के लड़के से शादी करनी पड़े, लेकिन हमें कोई दिक्कत नहीं है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER