IND vs BAN / BAN दौरे के बीच भारतीय फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, चोट से ठीक होकर लौटा ये ऑलराउंडर

Zoom News : Dec 13, 2022, 05:16 PM
Indian Cricket Team: टीम इंडिया (Team India) और बांग्लादेश (Bangladesh) के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज की शुरुआत 14 दिसंबर से होने जा रही है. इसी बीच भारतीय फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है. टीम इंडिया का एक धाकड़ ऑलराउंडर चोट से ठीक होकर मैदान पर लौट आया है. ये खिलाड़ी चोट के चलते पिछले 2 महीने से क्रिकेट से दूर था. चोट के चलते ये खिलाड़ी एक बड़े टूर्नामेंट में भी खेलता दिखाई नहीं दिया था. 

चोट से ठीक होकर लौटा ये ऑलराउंडर

अक्टूबर के महीने में सैयद मुश्ताक अली टी20 ट्रॉफी (Syed Mushtaq Ali T20 Trophy) में मध्य प्रदेश के लिए खेलते हुए युवा ऑलराउंडर वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) चोटिल हो गए थे. वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) का टखना टूट गया था. अब वह 2 महीने के बाद चोट से पूरी तरह ठीक होकर लौट आए हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी प्रैक्टिस का वीडियो शेयर करते हुए ये जानकारी फैंस को दी है. 

फैंस को अपनी फिटनेस पर दी जानकारी 

वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'मैंने करीब दो महीने तक असहनीय दर्द को झेला, कई डॉक्टरों को दिखाने और फिजियोथेरेपी सेशन के बाद मैं अब वो कर रहा हूं जो मुझे बेहद पसंद है. मेरे लिए यह कुछ इस तरह है जिसका मैं हमेशा आभारी रहूंगा. मुझे अभी पूरी तरह फिट होने के लिए काफी लंबा रास्ता तय करना है. हालांकि मैं आज यह कह सकता हूं कि उस दिशा में बढ़ने के लिए ये एक लंबी छलांग है.'

टीम इंडिया में नहीं मिल रही जगह 

वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) आईपीएल 2022 के बाद से ही भारत के लिए एक भी मैच नहीं खेले हैं. अय्यर ओपनिंग से लेकर लोअर ऑर्डर तक में बल्लेबाजी कर सकते हैं, लेकिन पिछले कुछ समय से वे बहुत ही खराब फॉर्म से जूझ रहे थे. टी20 वर्ल्ड कप 2021 के बाद से ही अय्यर काफी समय तक टीम इंडिया की पहली पसंद बने हुए थे,लेकिन हार्दिक पांड्या की वापसी के बाद से ही वह टीम इंडिया का हिस्सा नहीं बन सके हैं. 

टीम इंडिया में अभी तक का प्रदर्शन

वेंकटेश ने टीम इंडिया के लिए 9 टी20 मैचों में 133 रन बनाए हैं और 5 विकेट हासिल किए हैं. वहीं, टीम इंडिया की तरफ से उन्होंने 2 वनडे मैच भी खेले हैं. वह आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) के लिए खेलते हैं. अगले सीजन से पहले उनका फिट होना केकेआर के लिए एक अच्छी खबर है. 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER