Bigg Boss 17 / विक्की का फूटा पत्नी अंकिता पर गुस्सा, कहा- मुझसे तमीज से बात करो

Zoom News : Dec 12, 2023, 08:08 AM
Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 के घर में अंकिता लोखंडे और उनके पति विक्की जैन ने एक साथ एंट्री की थी, लेकिन खेल के मामले में इन दोनों के रास्ते पूरी तरह से अलग हो गए हैं. हमेशा ‘अंकिता के पति’ के नाम से जाने जाने वाले विक्की जैन को बिग बॉस में अब खुद की नई पहचान बनानी है और यही वजह है कि बीवी को पीछे छोड़ विक्की शो में शामिल बाकी कंटेस्टेंट्स की तरफ दोस्ती का हाथ बढ़ाते हुए नजर आते हैं. सना रईस खान का एविक्शन होने से पहले उनके और सना के बीच खास दोस्ती हो गई थी. अब सना के एविक्ट होते ही विक्की जैन ने रैपर खानजादी की तरफ दोस्ती का हाथ बढ़ा दिया है.

विक्की और खानजादी की बढ़ती दोस्ती अंकिता को बिल्कुल रास नहीं आ रही है. बिग बॉस के लेटेस्ट एपिसोड में हम देखेंगे कि विक्की अंकिता से ये कहते हुए नजर आएंगे कि खानजादी उनसे ज्यादा अच्छी खाना बनाती हैं, उनकी ये बातें सुनकर अंकिता भावुक हो जाएंगी. दरअसल किचन में अंकिता विक्की से कहेंगी कि वो उनके लिए चीला बनाने वाली हैं, लेकिन विक्की उन्हें कहेंगे कि उन्हें अंकिता की ‘कुकिंग स्किल्स’ पर बिल्कुल भरोसा नहीं है और खानजादी अंकिता से अच्छा खाना बनाती हैं. विक्की की बातें सुनकर अंकिता उनसे नाराज हो जाएंगी.

फिर एक बार दूर हो रहे हैं अंकिता-विक्की

जब अंकिता इस बारे में विक्की से बात करने की कोशिश करेंगी तब विक्की उनसे कहेंगे कि तरीके से बोलो, अगर बात करनी है तो तमीज से बात करो, वरना मत करो. विक्की की बातें सुनकर अंकिता अपने पति को जवाब देते हुए कहेंगी कि मैं तो आपसे तमीज से ही बातें कर रही थी, लेकिन आप ही इस तरह की बातें कर रहे हो. विक्की भी अंकिता पर पलटवार करेंगे कि अब तुम आप पर आई हो, इससे पहले तुम तमीज से बात नहीं कर रही थीं.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER