बॉलीवुड / विकी को कोई और मिल गई है, इस बात पर सुनिए कटरीना का जवाब

Zoom News : Jun 12, 2022, 09:55 AM
बॉलीवुड | विकी कौशल और कटरीना कैफ की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे मशहूर और पॉपुलर जोड़ियों में गिनी जाती है। शादी के पहले जहां दोनों की लव स्टोरी बहुत ज्यादा चर्चा में रही वहीं शादी के बाद भी लगातार ये कपल अपने फैंस को सरप्राइज पर सरप्राइज देता रहा है। कटरीना एक सॉफ्ट हर्टेड लेडी होने के साथ-साथ मस्तीखोर भी हैं ये बात तो उनके सभी फैंस जानते हैं, हाल ही में वह फिर एक बार सोशल मीडिया पर मस्ती के मूड में दिखीं।

'विकी कौशल को कोई और मिल गई है'

हुआ कुछ यूं कि कोरियोग्राफर-फिल्ममेकर फराह खान ने सोशल मीडिया पर विकी कौशल के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की और इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'सॉरी कटरीना कैफ, विकी कौशल को कोई और मिल गई है।' फोटो क्रोएशिया की है और बैकग्राउंड में एक कमाल की लोकेशन नजर आ रही है।

कटरीना कैफ ने फराह को दिया ये जवाब

इस फोटो को देखने के बाद कटरीना कैफ ने भी बिना देर किए फराह खान को जवाब दिया। उन्होंने फराह खान की इंस्टा स्टोरी को ही अपनी इंस्टा स्टोरी पर एड करते हुए लिखा, 'आपको इजाजत है फराह खान।' कटरीना कैफ ने इस मैसेज के बाद कुछ हर्ट इमोजी भी बना दिए। अब जब कटरीना और फराह की मस्ती चालू थी तो विकी कौशल कैसे पीछे रह सकते थे।

विकी कौशल बोले- हम बस दोस्त हैं

कुछ ही देर बाद विकी कौशल भी इस पूरे मजाक में कूद पड़े और उन्होंने फराह खान की इंस्टा स्टोरी को शेयर करते हुए लिखा- हम बस अच्छे दोस्त हैं। फराह खान ने वापस विकी कौशल को जवाब दिया- हां, यही तुम्हारी कहानी है। बता दें कि कटरीना कैफ और फराह खान, कमाल की बॉन्डिंग शेयर करते हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER