बिग बॉस 13 / विकास ने खोले असीम की लव लाइफ के राज, भड़के उमर रियाज, कहा- खुद पर ध्यान दें

AajTak : Jan 29, 2020, 09:53 AM
बिग बॉस 13 फिनाले के करीब है, लेकिन शो में धमाकेदार एंटरटेनमेंट लगातार जारी है। कंटेस्टेंट्स के फ्रेंड्स और फैमिली मेंबर्स के घर में एंट्री करने के बाद अब एक बार फिर घरवालों के बीच के रिश्ते बदलते हुए दिखाई देंगे।

विकास गुप्ता ने असीम की लव लाइफ के बारे में शहनाज से क्या कहा?

शो के प्रोमो में दिखाया गया कि अपकमिंग एपिसोड में विकास गुप्ता एक बार फिर बिग बॉस के घर में सिद्धार्थ शुक्ला के कनेक्शन बनकर आएंगे। घर में आकर विकास शहनाज को असीम की रियल लाइफ गर्लफ्रेंड के बारे में बताएंगे। विकास शहनाज से कहेंगे कि घर के बाहर असीम किसी लड़की के साथ रिलेशनशिप में हैं और यहां हिमांशी से प्यार कर रहा है, जिसे सुनकर शहनाज काफी हैरान हो जाती हैं।

विकास असीम-हिमांशी को सलाह देंगे कि पहले अपने पुराने रिलेशनशिप खत्म करो उसके बाद नए रिश्ते बनाना। विकास गुप्ता का बिग बॉस के घर में असीम रियाज की लव लाइफ पर बात करना उनके भाई उमर को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया। उमर ने विकास को असीम की लव लाइफ के बजाए उनकी खुद की लाइफ पर ध्यान देने की सलाह दी है।

उमर ने अपने ट्वीट में लिखा- विकास गुप्ता मेरे भाई के बारे में गंदा मत बोलो। बेहतर होगा कि आप मेरे भाई के बजाए अपनी लव लाइफ पर ध्यान दें। बिग बॉस के घर में आपका स्क्र्यू असीम पहले ही ठीक कर चुका है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER