WTC Final / कोहली ने कीवी बल्लेबाज को दिखाई अकड़, 'गेंद को नहीं छू सकता है यह..' Video

Zoom News : Jun 21, 2021, 10:42 PM
WTC Final | वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल (World Test Championship Final) में बारिश ने मैच का मजा किरकिरा कर दिया है। ऐसा लगने लगा है कि रिजर्व डे के रहने के बाद भी यह ऐतिहासिक टेस्ट मैच ड्रा रहेगा और दोनों टीमों को विजेता घोषित कर दिया जाएगा। भले ही यह टेस्ट मैच निरस नजर आ रहा है लेकिन भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) अपनी ओर से हर कोशिश कर रहे हैं जिससे फैन्स को कुछ रोमांचक पल मैच के दौरान देखने को मिले। एक तरफ जहां कोहली (Kohli) ने अपने शानदार कवर ड्राइव से फैन्स का दिल जीता तो वहीं फील्डिंग करने के दौरान भांगड़ा करते दिखे। कोहली का डांस वाला वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ। भारतीय कप्तान ने एक तरफ जहां अपने मजाकिया अंदाज से फैन्स को टेस्ट मैच के दौरान कुछ रोमांचित पल जरूर दिखाए तो वहीं अपने आक्रमक अंदाज का भी नजारा फैन्स को दिखाया।

दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल (Video Viral) हो रहा है जिसमें कोहली कीवी टीम की पारी के दौरान ओपनर टॉम लैथम (Tom Latham) पर तंज कसते हुए दिख रहे हैं। न्यूजीलैंड की पारी के पहले ओवर में जसप्रीत बुमराह की अपने लय में गेंदबाजी करते नजर आए। यहां तक कि शुरूआती ओवर में लैथम भारतीय तेज गेंदबाज की गेंद को खेलने में थोड़े असहज नजर आ रहे थे। ऐसे में स्लिप में खड़े कोहली ने अपने चिरपरिचित अंदाज में फब्तियां कसना शुरू कर दिया।

जब लैथम, बुमराह की गेंद पर आत्मविश्वास के साथ शॉट नहीं खेल पा रहे थे तो कोहली बल्लेबाज के समीप पहुंचकर तंज कसते हुए गेंदबाज से कहते हैं। 'उसे कुछ पता नहीं चल रहा है जेस, तुम उसके ऊपर हावी हो, वह गेंद को नहीं छू पा रहा है, तुम उसे वहां पर (आगे की ओर गेंद करके) भी पकड़ सकते हो।'  कोहली के द्वारा कही गई यह बात स्टंप माइक में कैद हो जाती है।

बता दें कि अश्विन की गेंद पर ही कोहली ने लैथम का कैच लपककर उन्हें पवेलियन की राह दिखाई थी। लैथम ने 30 रन की पारी खेली थी। वहीं, कॉनवे ने 54 रन बनाए। कीवी ओपनर ने पहले विकेट के लिए 70 रन की साझेदारी थी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER