Virat-Anushka Son / विराट कोहली बने दूसरी बार पापा- अनुष्का शर्मा ने दिया बेटे को जन्म

Zoom News : Feb 20, 2024, 10:13 PM
Virat-Anushka Son: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा दोबारा मां बन गई हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में बेटे को जन्म दिया है. शुरुआत से ही अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने दूसरी प्रेग्नेंसी को छिपाकर रखा था. हालांकि, कुछ वक्त पहले ही साउथ अफ्रीका के क्रिकेटर और विराट के करीबी दोस्त एबी डिविलियर्स ने इस बात का हिंट दे दिया था. लेकिन कपल की तरफ से कोई ऑफिशियल जानकारी तब नहीं दी गई. अब अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर फैन्स को खुशखबरी दी है. ये न्यूज मिलने के बाद से ही कपल को सेलेब्स और फैन्स की बधाई मिल रही है.

दरअसल विराट कोहली और अनुष्का शर्मा इस प्रेग्नेंसी को लेकर लंबे समय से चर्चा में बने हुए हैं. दोनों ने इस बात की पुष्टि नहीं की थी. हालांकि, एबी डिविलियर्स ने इंटरव्यू के दौरान विराट का सीक्रेट खोला. वहीं, बाद में इसे मानने से इनकार करते दिखे थे. खैर, अब इसकी जानकारी खुद कपल ने दी है.

दूसरी बार मां बनीं अनुष्का शर्मा, बेटे को दिया जन्म

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है. इसमें लिखा है: हम बेहद खुशी और प्यार के साथ ये गुड न्यूज दे रहे हैं कि, 15 फरवरी को हमारे घर बेबी बॉय और वामिका के छोटे भाई अकाय का जन्म हुआ है. हम इस समय आपका आशीर्वाद चाहते हैं. इस दौरान उन्होंने प्राइवेसी देने का आग्रह किया. प्यार, अनुष्का और विराट.

कपल का पोस्ट काफी वायरल हो रहा है. हर तरफ खुशी का माहौल बना हुआ है. इसी बीच अनुष्का के लेटेस्ट पोस्ट पर भूमि पेडनेकर, रकुल प्रीत सिंह, मोनी रॉय, हुमा कुरैशी और रणवीर सिंह ने भी बधाई दी है. दरअसल कुछ वक्त पहले पता लगा था कि, निजी कारणों के चलते विराट कोहली इंग्लैंड के खिलाफ शुरुआती दो टेस्ट से बाहर हो गए हैं. इसी बीच बीते दिनों एक पोस्ट भी खूब चर्चा में रहा. इसमें कहा गया था कि, विराट कोहली का दूसरा बच्चा लंदन में पैदा होगा. हालांकि, अनुष्का शर्मा ने बेटे को भारत या विदेश कहां जन्म दिया है, इसकी जानकारी तो नहीं है. लेकिन उनके घर दोबारा खुशियां आ गई हैं.

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली 11 दिसंबर, 2017 में शादी के बंधन में बंधे थे. दोनों ने इटली में सात फेरे लिए थे. इस मौके पर सिर्फ खास दोस्त और परिवार वाले ही मौजूद थे. तीन साल बाद यानी साल 2021 में कपल के घर बेटी का जन्म हुआ. जिसका नाम वामिका रखा गया. दोनों अपनी बेटी को लाइमलाइट से दूर रखते हैं. अब एक बार फिर कपल बेटे के पेरेंट्स बन गए हैं.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER