IPL 2021 / Virat Kohli ने फिफ्टी लगाने के बाद किसे दी Flying Kiss? खुल गया राज, देखें Video

Zoom News : Apr 23, 2021, 07:21 AM
नई दिल्ली: आईपीएल 2021 (IPL 2021) के 16वें मैच में आरसीबी ने राजस्थान रॉयल्स (RCB vs RR) को 10 विकेट से करारी मात दी है। इस मैच में देवदत्त पडिक्कल ने शानदार शतक ठोका तो वहीं कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने भी बेहतरीन हाफ-सेंचुरी जड़ी। कोहली ने अपनी फिफ्टी जड़ने के बाद एक बहुत ही खास रिएक्शन दिया था। 


विराट ने दी फ्लाइंग किस 

विराट (Virat Kohli) ने इस मैच में नाबाद 72 रनों की शानदार पारी खेली। इस मैच में विराट ने जैसे ही अपना पचासा पूरा किया तो उन्होंने एक बहुत ही खास रिएक्शन दिया। विराट ने एक फ्लाइंग किस दी। उन्होंने बाद में एक खूबसूरत इशारा करके बताया कि ये फ्लाइंग किस उन्होंने अपनी बेटी वामिका (Vamika) को दी है। 

मैक्सवेल को लगा उनके लिए है फ्लाइंग किस 

विराट (Virat Kohli) ने जैसे ही अपनी फिफ्टी पूरी करके फ्लांइग किस दी। डगआउट में बैठे उनके साथी टीम मेट ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) को लगा कि ये उनके लिए थी। मैक्सवेल ने विराट को देखकर जैसे ही रिएक्ट किया तभी विराट ने उन्हें भी इशारा करके बताया कि ये फ्लांइग किस उनकी बेटी के लिए है। बता दें कि विराट की पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने इसी साल जनवरी में अपनी पहली बेटी को जन्म दिया था। 

आरसीबी  ने जीता लगातार चौथा मैच

आरसीबी ने राजस्थान रॉयल्स (RCB vs RR) को 10 विकेट से हराकर इस सीजन में अपना लगातार चौथा मैच जीता है। ये आईपीएल के इतिहास में पहली बार हुआ है जब आरसीबी ने अपने पहले चारों मैच जीते हों। इस मैच की बात करें तो राजस्थान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 9 विकेट खोकर 177 रन बनाए थे। जवाब में आरसीबी की ओर से देवदत्त पडिक्कल ने शानदार शतक मारते हुए 101 रनों की पारी खेली। इसके अलावा कप्तान कोहली ने भी नाबाद 72 रन बनाए और आरसीबी को 10 विकेट से जीत दिला दी।   

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER