VIDEO / चेन्नई टेस्ट में विराट कोहली ने अंपायर पर निकाला गुस्सा कहा- ओए मेनन! सीधा रन भी बीच में भाग रहा है यार, क्या है ये

Zoom News : Feb 11, 2021, 10:26 AM
चेन्नई: टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली अक्सर मैदान पर अपने आक्रामक रवैये के लिए जाने जाते हैं। चाहे बल्लेबाजी हो या कप्तानी, विराट कोहली अपना रवैया बनाए रखते हैं। वह आक्रामक है और अपनी भावनाओं को छिपाता नहीं है। आक्रामकता विराट कोहली का सबसे बड़ा हथियार है, जिसके कारण वह विरोधी टीमों में डर पैदा करता है।

चेन्नई (विराट कोहली) में इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए पहले टेस्ट मैच में विराट कोहली को ऑन-फील्ड अंपायर के साथ छेड़खानी करते हुए देखा गया था, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल, हुआ यह कि चेन्नई में खेले गए पहले टेस्ट मैच में जोफ्रा आर्चर सीधा रन लेने के लिए पिच के बीच में दौड़ रहे थे। इस पर विराट कोहली को बहुत गुस्सा आया और उन्होंने गुस्से में अंपायर नितिन मेनन से कहा, 'ओए मेनन! बीच में एक सीधा रन भी चल रहा है। क्या है?'

विराट कोहली का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। पिच पर चल रहे इंग्लैंड के बल्लेबाजों ने इसे मोटा बना दिया और उनके गेंदबाजों को चौथी पारी में फायदा मिला। आपको बता दें कि चेन्नई की पिच से पहले मिट्टी निकल रही थी और इंग्लैंड के बल्लेबाजों के चलने के कारण यह खराब हो रही थी।

बता दें कि इंग्लैंड (टीम इंडिया) ने भारत को 420 रनों का लक्ष्य दिया था, लेकिन भारतीय टीम 192 पर सिमट गई और वह 227 रनों से हार गई। कप्तान विराट कोहली (72) की पारी के बावजूद भारतीय टीम दूसरी पारी में ढह गई। सीरीज का दूसरा मैच भी इसी मैदान पर 13 फरवरी से खेला जाना है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER