Viral News / Virat Kohli की बेटी Vamika ने बनाई अपनी पहली दोस्त, जानिए कौन है फोटो में दिख रही ये क्यूट लड़की

Zoom News : Jul 14, 2021, 04:48 PM
नई दिल्ली: टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और उनकी वाइफ अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) इन दिनों इंग्लैंड में हैं, जहां भारत को इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी हैं। अनुष्का और विराट अपनी बेटी वामिका (Vamika) के साथ मस्ती करते हुए नजर आए। इसी बीच वामिका ने अपनी पहली दोस्त भी बना ली है।


कौन है वामिका की पहली दोस्त 

विराट के दोस्त और आरसीबी के ही स्टार बल्लेबाज एबी डिविलियर्स की पत्नी डेनिएल डिविलियर्स (Danielle De Villiers) ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक फोटो पोस्ट की थी। उस फोटो में उनकी बेटी के साथ कोई दूसरी बच्ची शामिल थी। डेनियल ने उस फोटो के कैप्शन में लिखा, 'बेबी अपने पहले दोस्त के साथ हग और करते हुए।'

फैंस ने इस फोटो को देखते ही अंदाजा लगाना शुरू कर दिया कि डिविलियर्स की बेटी की पहली दोस्त और कोई नहीं बल्कि वामिका है, क्योंकि इस फोटो में उस बच्ची की बाएं हाथ की कलाई में एक ब्रेसलेट नजर आ रहा है। ये वही ब्रेसलेट है जो कुछ दिन पहले अनुष्का की फोटो में वामिका के हाथ में दिखा था। 

विराट की गोदी में मस्ती करती नजर आईं वामिका

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर की है, जिसमें पापा विराट कोहली (Virat Kohli) की गोदी में नन्ही वामिका मस्ती करती नजर आईं। वामिका पापा कोहली की गोद में खेलती हुई नजर आ रही हैं। अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर करते हुए लिखा कि वामिका की एक मुस्‍कान हमारी पूरी दुनिया को बदल सकती है। मुझे उम्‍मीद है कि हम दोनों उस प्‍यार पर खरे उतर सकते हैं , जिसके साथ आप हमें देखती हैं, नन्‍हीं परी।


अनुष्का बेटी वामिका के साथ घूमती नजर आईं

बीते दिनों अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और उनकी बेटी वामिका की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी। दरअसल, अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) इंग्लैंड में काफी एंजॉय कर रहीं थी। अनुष्का बेटी वामिका के साथ घूमने निकली थीं। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER